By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व आईपीएस अजय वर्मा पर हमला मामलाः पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

- sponsored -

पटना में पूर्व आईपीएस अजय वर्मा पर हुए हमला मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि बाकि आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके. बाकी दो आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

-sponsored-

पूर्व आईपीएस अजय वर्मा पर हमला मामलाः पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सिटी पोस्ट लाइवः पटना में पूर्व आईपीएस अजय वर्मा पर हुए हमला मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों  को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है ताकि बाकि आरोपियों को चिन्हित कर उन्हें गिरफ्तार किया जा सके। इस मामले के बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बता दें कि मगंलवार को राजधानी पटना में बाईकर्स गैंग ने पूर्व आईपीएस अजय वर्मा को अपना निशाना बनाया, उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। उन्हें पीट पीटकर अधमरा कर दिया गया है। करीब 20 की संख्या में आये बाइकर्स गैंग के लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।तस्वीरों में साफ-साफ दिख रहा है कि अधिकारी की गाड़ी को घेर लिया गया उसके बाद उनकी जमकर पिटाई की गई।

Also Read

-sponsored-

बता दें कि महज घंटे भर के भीतर राजधानी के भीतर यह तीसरी बड़ी वारदात है। कदमकुआं थाना इलाके के नाला रोड स्थित मगध हॉस्पीटल के बाद पटनासिटी के खाजेकलां थाना इलाके के शेखा की रौजा में भी ताबड़तोड़ गोलीबारी की खबर की सूचना आ रही है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.