By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस ‘प्राइवेट लिमिटेड कंपनी’ और राहुल गांधी उसके CMD:गिरिराज सिंह

cong a private limited company and rahul cmd

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

कांग्रेस ‘प्राइवेट लिमिटेड कंपनी’ और राहुल गांधी उसके CMD:गिरिराज सिंह

सिटी पोस्ट लाइव : आज की सबसे बड़ी राजनीतिक खबर प्रियंका की सक्रीय राजनीति में इंट्री है. प्रियंका गांधी को कांग्रेस का राष्ट्रीय महासचिव बनाये जाने से एक तरफ जहाँ कांग्रेसी बहुत उत्साहित हैं वहीं, भारतीय जनता पार्टी प्रियंका गांधी की पॉलिटिक्स में इंट्री को लेकर हमलावर हो गई है. केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी करार दे दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस परिवारवाद की पोषक है और इसमें कोई आश्चचर्य की बात नहीं है.गिरिराज सिंह ने  कहा कि प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में उसी को पोस्ट मिलता है जो सीएमडी चाहता है. पूरा देश जानता है कि कांग्रेस एक घराने की पार्टी रही है. वर्षों से इसी घराने के लोगों के हाथ में पार्टी की कमान रही है. जो आलाकमान कहता है उसी का पालन होता है.

नवादा में पत्रकारों से बात करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस के इसी घराने ने पार्टी में परिवारवाद को बढ़ावा दिया है, जो आज तक जारी है. गिरिराज सिंह ने प्रियंका को बधाई भी दे दिया साथ ही कांग्रेस के परिवारवाद पर भी जमकर हमला बोला.गौरतलब है कि कांग्रेस ने प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव बनाते हुए उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की कमान सौंपी है. वे फरवरी के पहले सप्ताह में कार्यभार संभालेंगी. हालांकि वे कांग्रेस की राजनीति में पहले से ही अपनी भूमिका निभाती रही हैं, लेकिन अब वह सक्रिय तौर पर इसमें शामिल हो गई.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

ये प्रियंका के लिए अग्नि परीक्षा से कम नहीं है. अभी कांग्रेस हाशिये पर खडी है, ऐसे में अगर प्रियंका के आने के बाद अगर कांग्रेस को सफलता मिलती है तो सारा श्रेय उन्हें ही मिल जाएगा और अगर असफल रहती हैं तो अबतक जो उनको लेकर पार्टी में क्रेज बना हुआ था, वह ख़त्म भी हो सकता है. वैसे कांग्रेस में प्रियंका को सक्रीय राजनीति में लाने की मांग पहले से ही होती रही है. प्रियंका की इंट्री तो हो गई सक्रीय राजनीति में लेकिन उसमे भी राहुल गांधी का भय झलकता है. पार्टी को हाइजैक कर लेने का डर तभी तो प्रियंका की भूमिका को पूर्वी यूपी तक ही सिमित कर दिया गया है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.