By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

 BJP की तर्ज पर हर बूथ, हर गावं पहुंचने की तैयारी में कांग्रेस, नए प्रदेश अध्यक्ष का बेसब्री से इंतज़ार

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार में कांग्रेस पार्टी भी बीजेपी की तर्ज पर 2019 के चुनाव में हर बूथ और हर गांव पहुंचने की तैयारी में जुटी है. बगहा में पूर्व सांसद पूर्णमासी राम के नेतृत्व में कांग्रेस का जिला सम्मेलन आयोजित किया गया. सम्मेलन में भारी संख्या में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. इस सम्मेलन में कांग्रेस नेताओं ने दावा किया है कि 2019 के चुनाव में कांग्रेस देश में मजबूती के साथ आयेगी.

इस जिला सम्मेलन में कांग्रेस नेता पूर्णमासी राम ने वाल्मीकिनगर से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ने का एलान करते हुए कहा कि इसबार कांग्रेस की बारी है. पूर्णमासी राम ने नीतीश सरकार पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने नीतीश सरकार को गरीब और दलित विरोधी और घोटालों की सरकार करार देते हुए कहा कि अब बदलाव का समय आ गया है. जनता बीजेपी के साथ साथ नीतीश कुमार के असली चहरे से परिचित हो गई है. अब जनता झांसे में नहीं आनेवाली है.

इस सम्मलेन में आये कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने इसबार चुनाव की तैयारी में अभी से जुट जाने का संकल्प लेते हुए कहा कि वो इसबार गावं गावं जायेगें .लोगों के सामने मोदी और नीतीश सरकार की बिफलाताओं को रखेगें. जनता अब दोनों के असलियत से परिचित हो गई है उनके झांसे में नहीं आनेवाली है.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि अभी से सभी दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. कांग्रेस ने भी अभी से अपने चुनावी अभियान की शुरुवात तो कर दी है.लेकिन प्रदेश अध्यक्ष के चयन में देर होने से पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं में संसय बना हुआ है. गौरतलब है कि अभी कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी हैं. लेकिन स्थायी तौर पर अध्यक्ष चुना जाना है. अध्यक्ष पद की दौड़ में कांग्रेस सासद अखिलेश सिंह और कांग्रेस विधान पार्षद प्रेमचंद मिश्र हैं.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.