By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

CONG का छलका नीतीश प्रेम, तेजस्वी के नेत्रित्व पर उठाया सवाल

CONG MLA का दावा-नीतीश के साथ हैं मुसलमान, ध्वस्त हो रहा है RJD का "माय " समीकरण

;

- sponsored -

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

CONG का छलका नीतीश प्रेम, तेजस्वी के नेत्रित्व पर उठाया सवाल

सिटी पोस्ट लाइव : लोक सभा चुनाव के दौरान बिहार के अल्पसंख्यक बहुल मतदान केन्द्रों पर बीजेपी और जेडीयू को ज्यादा वोट मिलने का खुलासा होने के बाद बिहार में अल्पसंख्यक वोट की राजनीति गरमा गई है.गौरतलब है कि बिहार के अल्पसंख्यक बहुल संसदीय क्षेत्रों के अल्पसंख्यक बहुल दो दर्जन से ज्यादा मतदान केन्द्रों से आई रिपोर्ट के अनुसार अल्पसंख्यकों ने आरजेडी और कांग्रेस की जगह बीजेपी और जेडीयू के पक्ष में मतदान कर दिया है.

गौरतलब है कि अबतक यहीं माना जाता रहा है कि आरजेडी का कोर वोट बैंक यादव और मुसलमान है. लालू यादव की राजनीति उनके ‘माय “ समीकरण पर ही टिकी है. लेकिन अल्पसंख्यक मतदाता बहुल मतदान केन्द्रों पर बीजेपी-जेडीयू को ज्यादा वोट और सफलता मिलने से ये सवाल लाजिमी हो गया है कि क्या लालू यादव का माय समीकरण ध्वस्त हो चूका है. क्या अब मुसलमानों को बीजेपी से परहेज नहीं रहा.कांग्रेस के विधायक मुना तिवारी तो ऐसा ही मानते हैं.उनका कहना है कि नीतीश कुमार की वजह से जेडीयू और तीन तलाक की वजह से बीजेपी को अल्पसंख्यक समाज का साथ मिल रहा है. मुना तिवारी ने कहा कि बीजेपी के साथ रहते हुए भी नीतीश कुमार अपने सेक्यूलर क्रेडेंशियल को बचाने में कामयाब रहे हैं ,उन्होंने अल्पसंख्यक समाज के लिए बहुत काम किया है, अल्पसंख्यक उन्हें पसंद करते हैं.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

कांग्रेस विधायक ने नीतीश कुमार और बीजेपी की तारीफ़ के साथ साथ आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव पर जोरदार हमला बोल दिया है. उन्होंने कहा कि लालू यादव वाली नेत्रित्व क्षमता तेजस्वी यादव में नहीं है. लालू यादव की वजह से अल्पसंख्यक आरजेडी के साथ मजबूती के साथ खड़ा था लेकिन अब उसमे बिखराव आने लगा है.कांग्रेस विधायक ने कहा कि तेजस्वी यादव पार्टी को संभाल नहीं पा रहे हैं और उनका माय समीकरण ध्वस्त हो रहा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.