By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

उपेन्द्र कुशवाहा को कांग्रेस-आरजेडी की नसीहत, अब तो छोड़ दीजिये NDA

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

उपेन्द्र कुशवाहा को कांग्रेस-आरजेडी की नसीहत, अब तो छोड़ दीजिये NDA

सिटी पोस्ट लाइव : राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष  उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान के बाद कि उन्हें प्रधानमंत्री से मिलने का समय नहीं मिलना दुर्भाग्यपूर्ण है और अब एनडीए में उनकी उपेक्षा हो रही है, कांग्रेस ने भी उपेन्द्र कुशवाहा को नसीहत दे दी है. कुशवाहा के इस बयान पर कांग्रेस के नेता प्रेमचंद मिश्र ने कहा है कि अपमान सहकर कुशवाहा को एनडीए में नहीं रहना चाहिए. अब समय आ गया है कि वे अलविदा कह दें.

कांग्रेस के प्रवक्ता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि एनडीए में रहकर कुशवाहा ज्यादा विलंब कर रहे हैं. उन्हें यह फैसला और पहले लेना चाहिए था. उन्होंने कहा कि बीजेपी उन्हें कोई तवज्जो नहीं दे रही है, लेकिन महागठबंधन में उनका स्वागत है. प्रेमचंद मिश्रा ने ये भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे बहुत जल्द ही महागठबंधन में शामिल हो जाएंगे. यही नहीं एनडीए के अन्य कई साथी जल्दी ही महागठबंधन में आने वाले हैं. उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव के बाद एनडीए में भगदड़ मचेगी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

आरजेडी प्रवक्ता विजय प्रकाश ने कहा कि नीतीश कुमार और बीजेपी ने कुशवाहा के साथ गलत व्यवहार किया है.  एनडीए ने उन्हें ठगा है औ अबर कुशवाहा जी ज्यादा सहने के मूड में नहीं है. उन्होंने कहा कि कुशवाहा महागठबंधन में आने का जल्द फैसला लें उन्हें उचित जगह मिलेगी.गौरतलब है कि बिहार एनडीए में आगामी लोकसभा चुनावों के मद्देनजर सीट शेयरिंग को लेकर मचे घमासान के बीच  संसद के शीतकालीन सत्र से कुशवाहा के मंत्री पद से इस्तीफा दे देने की संभावना बढ़ गई है. सूत्रों के अनुसार मंत्री पद पर इस्तीफा देने से पहले कुशवाहा 6 दिसंबर को मोतिहारी में एनडीए छोड़ने का ऐलान भी कर सकते हैं क्योंकि उसके पहले उनकी कांग्रेस आलाकमान राहुल गांधी के साथ मिलने का समय मिल चूका है. उपेन्द्र कुशवाहा कब राहुल गांधी से मिलेगें, अभीतक समय तय नहीं हो पाया है. उनकी पार्टी के नेता राहुल गांधी के साथ उनकी बैठक करवाने के लिए लगातार शरद यादव के संपर्क में बने हुए हैं. संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसंबर से शुरू हो रहा है और इसके पहले कोई बड़ा फैसला कुशवाहा ले सकते हैं..

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.