By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

चौतरफा घिरे हैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, कांग्रेसी नेता ने बताया झूठा और मक्कार

;

- sponsored -

मुजफ्फरपुर में हर साल चमकी बुखार से बच्चों की मौत होती है. मौत का आंकड़ा 2014 में भी 100 के पार था और 2019 में भी 100 के पार है. 2014 में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन जब मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचे थे तो उन्होंने 100 बेड वाले अस्पताल बनाने का वादा किया था.

-sponsored-

-sponsored-

चौतरफा घिरे हैं केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन, कांग्रेसी नेता ने बताया झूठा और मक्कार

सिटी पोस्ट लाइव: मुजफ्फरपुर में हर साल चमकी बुखार से बच्चों की मौत होती है. मौत का आंकड़ा 2014 में भी 100 के पार था और 2019 में भी 100 के पार है. 2014 में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन जब मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच पहुंचे थे तो उन्होंने 100 बेड वाले अस्पताल बनाने का वादा किया था. 2019 तक यह वादा पूरा नहीं हुआ तो कांग्रेस अब हमलावर हो गई हैं.

बिहार कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधान परिषद सदस्य प्रेमचंद मिश्रा ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री को झूठा और मक्कार कहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे मंत्री पर आपराधिक मुकदमा दर्ज होना चाहिए। उन्होंने आरोप लगाया है कि आज से 5 साल पहले भी मुजफ्फरपुर में AES पीड़ित बच्चो का हाल चाल लेने आये थे। तब उस समय भी उन्होंने कहा था कि मुजफ्फरपुर में 100 बेड का ICU बनाएंगे। एक बार फिर से 5 साल बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री रहते वही मुजफ्फरपुर आये हैं तो वही बात दुहरा दी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.