City Post Live
NEWS 24x7

कांग्रेस के ‘सिकंदर’ बने कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खरगे.

कर्नाटक चुनाव जीत का , पीएम मोदी के हर वार को किया कुंद

-sponsored-

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव :कर्नाटक विधानसभा चुनाव रिजल्ट आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का कद अचानक बहुत बढ़ गया है.कर्नाटक चुनाव जीत से  खरगे के लिए चीजें बदलेंगी. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने  परसेप्शन की लड़ाई में  कर्नाटक जीत के साथ अपनी छवि मजबूत तो जरूर कर ली है. जब से खरगे कांग्रेस अध्यक्ष बने थे तब से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने उनपर गांधी परिवार के वर्चस्व का आरोप लगाती रही थी. भगवा दल आरोप लगाती थी खरगे केवल स्टांप हैं और आखिरी बात तो गांधी परिवार की मानी जाती है.

सोलीलादा सरदारा (Solillada Sardara) के नाम से मशहूर खरगे अजेय योद्धा माने जाते रहे हैं. उन्होंने एस एम कृष्णा, धरम सिंह और सिद्धारमैया को आगे बढ़ाया और अपना स्थान दिया. कर्नाटक चुनाव में खरगे पार्टी के सबसे आक्रामक चेहरे के रूप में सामने आए थे. पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला करने के लिए वो अपने उदार और दलित टैग का इस्तेमाल करते

खरगे की हाजिरजवाबी और कर्नाटक में कांग्रेस जीत ने उनकी मजबूती पर मुहर लगा दी है. खरगे ने इस जीत के साथ ही अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया. उन्होंने इस जीत के साथ यह भी साफ कर दिया है कि वह अपने राज्य के आज भी सिकंदर हैं. बतौर कांग्रेस अध्यक्ष खरगे का यह पहला बड़ा चुनाव था और वे इसमें खरे उतरे हैं. थे. जब उनके ‘जहरीले सांप’ बयान को बीजेपी ने मुद्दा बनाया तो उसे भी खरगे ने बड़ी चतुराई से जवाब दिया था.

- Sponsored -

-sponsored-

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.