By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भारत बंद में कांग्रेस को नहीं मिला ममता सहित कई दलों का समर्थन, समर्थक मचा रहे उत्पात

;

- sponsored -

कांग्रेस के साथ पश्चिम बंगाल के अलावा बीजू जनता दल, शिवसेना, जनता दल (यू) और आम आदमी पार्टी ने इस बंद का विरोध किया है. बता दें कि एनडीए के घटक दलों ने भी कांग्रेस के इस भारत बंद का खुलकर विरोध किया है. कांग्रेस का ये बंद देश में पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

भारत बंद में कांग्रेस को नहीं मिला ममता सहित कई दलों का समर्थन, समर्थक मचा रहे उत्पात

सिटी पोस्ट लाइव : देशभर में लगातार 15 दिनों से तेल और हाल ही में गैस के बढ़ते दामों के विरोध में कांग्रेस पार्टी ने मोदी सरकार के खिलाफ आज भारत बंद बुलाया है. इस बंद को 21 दलों का साथ मिला है तो वहीं कई राजनीतिक दलों ने दूरी बना ली है. कांग्रेस के भारत बंद में कांग्रेस में एनसीपी, डीएमके, सपा, जेडीएस, बसपा, टीएमसी, आरजेडी, सीपीआई, सीपीएम, एआईडीयूएफ, नेशनल कांफ्रेंस, जेएमएम, जेवीएम, टीडीपी, केरल कांग्रेस, आरएसपी, आईयूएमएल, लोकतांत्रिक जनता दल, समेत यूपीए के सभी घटक दलों का साथ मिला है.

तो वहीं कांग्रेस के साथ पश्चिम बंगाल के अलावा बीजू जनता दल, शिवसेना, जनता दल (यू) और आम आदमी पार्टी ने इस बंद का विरोध किया है. बता दें कि एनडीए के घटक दलों ने भी कांग्रेस के इस भारत बंद का खुलकर विरोध किया है. कांग्रेस का ये बंद देश में पेट्रोल डीजल और गैस की कीमतों में बढ़ोत्तरी के खिलाफ है. जिसको लेकर आक्रोश, आगजनी, पथराव और खुलकर प्रदर्शन हो रहा है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

इतना ही नहीं समर्थक गुंडागर्दी पर भी उतारू हो चुके हैं. बिहार में जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में पटना की सड़कों पर उतरे. इस दौरान जाप के कार्यकर्ताओं ने उत्पात मचाते हुए गाड़ियों को निशाना बनाया. पटना के राजेंद्र नगर इलाके में पप्पू यादव के समर्थकों ने गाड़ियों पर पत्थर और लाठियां बरसाई जिससे कई गाड़ियों के शीशे टूट गये. हुड़दंगियों ने एनएमसीएच के डॉक्टरों की गाड़ी को भी निशाना बनाते हुए तोड़फोड़ की. बंद को लेकर सभी अहम हाईवे और पुलों पर यातायात ठप्प है. ट्रेन ट्रैफिक पर भी इसका बुरा असर पड़ा है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.