By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस ने दिया शत्रुघ्न सिन्हा को पटना साहिब से टिकट, 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी

Above Post Content

- sponsored -

लंबे वक्त तक बीजेपी के बागी बने रहे शत्रुध्न सिन्हा आखिरकार आज कांग्रेस में शामिल हो गये. शत्रुध्न सिन्हा की कांग्रेस में एंट्री के साथ ही उनके लिए कांग्रेस  ने पटना साहिब की टिकट फाइनल कर दी.

Below Featured Image

-sponsored-

शत्रुघ्न सिन्हा को मिल गई पटना साहिब की टिकट, कांग्रेस ने किया औपचारिक ऐलान

सिटी पोस्ट लाइव : लंबे वक्त तक बीजेपी के बागी बने रहे शत्रुध्न सिन्हा आखिरकार आज कांग्रेस में शामिल हो गये. शत्रुध्न सिन्हा की कांग्रेस में एंट्री के साथ ही उनके लिए कांग्रेस  ने पटना साहिब की टिकट फाइनल कर दी. जिसका औपचारिक ऐलान कर दिया गया है. बता दें शत्रुघ्न सिन्हा ने दिल्ली में 24 अकबर रोड पर कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला, पार्टी महासचिव केसी वेणुगोपाल और बिहार कांग्रेस के प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल की मौजूदगी में शनिवार को कांग्रेस की सदस्यता ली.

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में शामिल होने पर खुशी हो रही है लेकिन दुख भी हो रहा है कि आज भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस है और आज हीं मैं पार्टी छोड़ रहा हूं. शत्रुध्न सिन्हा ने पीएम मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर जमकर हमला किया. उन्होंने पीएम मोदी को थेथर बता दिया। उन्होंने कहा कि गलती नहीं मानने वाले और विषय पर बात नहीं करने वाले को बिहार में थेथर कहा जाता है इसलिए पीएम मोदी भी थेथर की तरह मुद्दों पर बात नहीं करते बल्कि झूठी दलील देते रहते हैं.

वहीं, कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव 2019 के लिए 5 उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की है. इस सूची में शत्रुघ्न सिन्हा का भी नाम है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कांग्रेस ज्वाइन करते हुए कहा कि मैंने बीजेपी में रहकर सच बोलना शुरू किया तो मुझे बागी कहा जाने लगा. मैंने भी कहा, ”अगर सच कहना बगावत है, तो समझ लो हम बागी हैं.’‘ सिन्हा ने कहा कि बीजेपी में लोकतंत्र को धीरे-धीरे तानाशाही में बदल दिया गया था, सहमत नहीं होने वाले बड़े नेताओं को किनारे लगा दिया गया. वहां रहना मुश्किल था। उन्होंने कहा कि मुझे कांग्रेस में शामिल कराने में राजद सुप्रीमो लालू यादव की भूमिका बेहद अहम रही है. उनकी सलाह और इजाजत के बाद हीं मैंने कांग्रेस में शामिल होने का फैसला किया.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.