By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस नेता श्याम सुंदर सिंह धीरज के बिगड़े बोल, पीएम मोदी चोर तो नीतीश रावण

- sponsored -

कांग्रेस नेता ने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नटवरलाल और चोर जैसे शब्दों से उनपर तीखा प्रहार किया है. कांग्रेस नेता की जुबान इस बार इतनी फिसली कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रावण तक कह डाला.

कांग्रेस नेता श्याम सुंदर सिंह धीरज के बिगड़े बोल, पीएम मोदी चोर तो नीतीश रावण

सिटी पोस्ट लाइव : तीन राज्यों में विजय पताखा लहराने के बाद कांग्रेस के तेवर सातवें आसमान पर है. जिसका नतीजा है कि कभी भगवान राम और हनुमान के सहारे विपक्ष पर निशाना साधते हैं तो कभी अपनी मर्यादा भूल चोर और रावण की उपाधि देने लगते हैं. ऐसा ही एक बयान कांग्रेस नेता ने दिया है, जिसमें उन्होंने पीएम मोदी को चोर और नीतीश कुमार को रावण की उपाधि दे डाली. कांग्रेस नेता ने पीएम नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को नटवरलाल और चोर जैसे शब्दों से उनपर तीखा प्रहार किया है. कांग्रेस नेता की जुबान इस बार इतनी फिसली कि उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रावण तक कह डाला.

दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्यामसुंदर सिंह धीरज एवं पार्टी के राष्ट्रीय सचिव बीरेंद्र सिंह राठौर ने पार्टी जिला कार्यलय में संयुक्त रूप से प्रेस वार्ता की, इस दौरान पार्टी के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष श्यामसुंदर सिंह धीरज ने सीएम नीतीश और पीएम मोदी को जाने क्या-क्या कह डाला. श्यामसुंदर सिंह ने कहा, ‘नीतीश कुमार बिहार के भ्रष्ट नेताओं और चोरों के सरदार है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के घर में बैठकर एसपी, डीएसपी थाने की नीलामी करते हैं. जब कोई व्यक्ति हैवान बन जाए तो वह रावण का रूप धारण कर लेता है.

Also Read

-sponsored-

आज नीतीश कुमार भी बिहार में रावण बनकर सत्ता पर बैठे हैं. रावण भी ज्ञानी था उसके जैसा ज्ञानी कोई नहीं था. ये भी रावण हैं और इन्हें हटाए बिना हम शांति से बैठने वाले नहीं हैं. वहीं, श्यामसुंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि देश की सत्ता पर बैठे चौकीदार चोर हैं, चौकीदार नटवर लाल हैं, और उस नटवरलाल का साथ देने वाले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी चोर हैं. उन्होंने कहा कि इन सबको हम 2019 लोकसभा चुनाव में जवाब देंगे.

उन्होंने महागठबंधन के बारे में कहा की कांग्रेस पार्टी अपने दम पर चुनाव लडेगी. हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी जिसे चाहेंगे वही महागठबंधन में रहेगा. हम महागठबंधन में बड़े भाई की भूमिका निभाएंगे. हमारी पार्टी राष्ट्रीय पार्टी है ऐसे में कोई भी क्षेत्रीय दल स्थान नहीं ले सकती है. हमलोगों ने चुनाव की तैयारी जोर-शोर से शुरू कर दी है. इस बार कांग्रेस पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी. अब जनता नरेन्द्र मोदी के झांसे में नहीं आएगी. जुमलेबाजी से जनता उब चुकी है.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.