By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस विधायक से फोन पर मांगी दस लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

;

- sponsored -

अपराधियों ने कांग्रेसी विधायक राजेश राम को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक को यह धमकी फोन पर दी गयी है। जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक विधायक से फोन पर दस लाख की रंगदारी मांगी गयी है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है।

-sponsored-

-sponsored-

कांग्रेस विधायक से फोन पर मांगी दस लाख की रंगदारी, नहीं देने पर जान से मारने की धमकी

सिटी पोस्ट लाइवः अपराधियों ने कांग्रेसी विधायक राजेश राम को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक को यह धमकी फोन पर दी गयी है। जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक विधायक से फोन पर दस लाख की रंगदारी मांगी गयी है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। राजेश राम औरंगाबाद के कुटुम्मबा से विधायक है और उन्हें तीन बार रंगदारी और धमकी के लिए उनके मोबाइल पर कॉल किया गया है। विधायक के एक दूसरे नंबर से भी कॉल कर धमकी दी गयी है। कांग्रेसी विधायक अगम कुआं के बहादुरपुर हाउसिंग कॉलोनी में रहते हैं ।

इस मामले में विधायक राजेश राम ने अगम कुआं थाने में अज्ञात पर केस दर्ज कराया है ।विधायक ने अपने दर्ज केस में बताया है कि वे अपने निजी आवास पर थे तभी शुक्रवार की दोपहर करीब 2ः15 बजे मेरे मोबाइल पर फोन आया फोन उठाने के बाद धमकी देने वाला कह रहा था कि 1000000 दो नहीं तो गोली मारकर हत्या कर देंगे। उसके बाद लगातार तीन कॉल आया और तीनों कॉल में 10 लाख रु की रंगदारी देने नहीं और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गई। उसके बाद एक और मोबाइल नंबर से फोन आया। विधायक ने कहा है कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है धमकी किसने और क्यों दी नहीं मालूम है ।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.