By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मांझी के महागठबंधन छोड़ने पर बोली कांग्रेस-‘वो प्रभावी नेता हैं कहीं नहीं जाने वाले’

;

- sponsored -

कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मांझी के एनडीए में जाने की अटकलों को भी खारिज किया है।

-sponsored-

-sponsored-

मांझी के महागठबंधन छोड़ने पर बोली कांग्रेस-‘वो प्रभावी नेता हैं कहीं नहीं जाने वाले’

सिटी पोस्ट लाइवः कांग्रेस के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने मांझी के एनडीए में जाने की अटकलों को भी खारिज किया है। पटना में वामदल और महागठबंधन की संयुक्त प्रेस काॅन्फ्रेंस के बाद सिटी पोस्ट के एडिटर इन चीफ श्रीकांत प्रत्यूष से बातचीत करते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि जीतन राम मांझी महागठबंधन के प्रभावी नेता हैं वे कहां इधर उधर जाने वाले हैं। उन्होंने आश्वासन दिया है कि वे महागठबंधन के बाकी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे।

पूर्व सीएम मांझी के प्रेस काॅन्फ्रेंस में शामिल नहीं होने को लेकर सफाई देते हुए अखिलेश सिंह ने कहा कि प्रेस काॅन्फ्रेंस में तो सीपीआई और सीपीएम भी नहीं है लेकिन फिर भी वो महागठबंधन का हिस्सा है। अखिलेश सिंह ने कहा कि 13 नवंबर से बिहार के सभी जिला समाहरणालयों पर एनडीए सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन होगा और जब तक हम एनडीए सरकार को उखाड़ नहीं फेंकेगे हमारा आंदोलन जारी रहेगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.