By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बेगूसराय : गिरिराज सिंह का विपक्ष पर निशाना, कहा- कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर बोलता है

- sponsored -

बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कश्मीर से धारा 370 और 35a हटाने के बाद कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर बोलता है या पाकिस्तान कांग्रेस की बात बोलता है.

-sponsored-

बेगूसराय : गिरिराज सिंह का विपक्ष पर निशाना, कहा- कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर बोलता है

सिटी पोस्ट लाइव : बेगूसराय में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कश्मीर से धारा 370 और 35a हटाने के बाद कांग्रेस और पाकिस्तान पर जमकर हमला बोला है. गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस पाकिस्तान के इशारे पर बोलता है या पाकिस्तान कांग्रेस की बात बोलता है. दोनों की भाषा एक ही है? यह बात समझ में नहीं आती है. उन्होंने कहा कि भारत एक है और भारत का अभिन्न अंग जम्मू कश्मीर था और है. इसलिए केंद्र की सरकार ने जम्मू कश्मीर के विकास के लिए धारा 370 और 35a हटाया है.

उन्होंने कहा कि वामपंथ और कांग्रेस इसका विरोध करते हैं. गुलाम नबी आजाद अलगाववादी से मिलने वालों नेताओं पर जुबान चुप रखते हैं. दोनों पाक की राग अलापते रहते हैं. वहीं पीओके और अक्साई चीन के सवाल पर कहा कि आज नहीं तो कल पीओको और अक्साई चीन भी हमारा होगा. पाकिस्तान के द्वारा कई समझौते तोड़ने पर कहा कि पाकिस्तान को जो धमकी देना है वह देते रहें, हम अपने अधिकार को नहीं छोड़ सकते हैं.

Also Read

-sponsored-

इसके पहले गुरुवार को कहा कि धारा 370 हटने का विरोध वही लोग कर रहे हैं जो पाकिस्तान की भाषा बोलते हैं. भारत की जनता ऐसे लोगों को कभी स्वीकार नहीं करेगी. गुलाम नबी पर निशाना साधते हुए गिरिराज ने कहा कि जिस दिन कांग्रेस पार्टी पत्थरबाजों को अलगाववादियों के समर्थन में गले लगा रही थी उस दिन गुलाम नबी की जुबान बंद क्यों थी, जब सिद्धू पाकिस्तान जाकर वहां के पीएम की तारीफ कर रहे थे और भारत को कोस रहे थे तो उस आजाद और उनकी पार्टी के लोग चुप क्यों थे.

बेगूसराय से सुमित कुमार की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.