By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस ने नीतीश कुमार को किया टारगेट, कहा- वे परिस्थितियों के कारण सीएम बने

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार में जदयू और भाजपा के अब तक लगातार मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन, इस बीच अब कांग्रेस भी आ गयी है. दरअसल, कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार केवल परिस्थियों के कारण मुख्यमंत्री बने हैं.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार में जदयू और भाजपा के अब तक लगातार मनमुटाव की खबरें सामने आ रही थी. लेकिन, इस बीच अब कांग्रेस भी आ गयी है. दरअसल, कांग्रेस के सांसद अखिलेश सिंह ने नीतीश कुमार को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार केवल परिस्थियों के कारण मुख्यमंत्री बने हैं. भाजपा के सभी एमएलसी और एमएलए उनके सीएम बनने से नाखुश हैं. साथ ही कहा कि, इन लोगों में आपस में अंतर्कलह चल रहा है जिसके बाद शिकार बिहार की जनता हो रही है.

उन्होंने बिहार में कोरोना से निपटने को लेकर राज्य सरकार पर हमला भी बोला. सांसद ने नीतीश कुमार और बीजेपी को लेकर कई आरोप भी लगाए हैं. बता दें कि, गुरूवार को नीति आयोग की ओर से सतत विकास लक्ष्यों के लिए सूचकांक यानी कि SDG इंडिया इंडेक्स 2020-21 को जारी किया गया. जिसमें बिहार मात्र 52 के स्कोर के साथ देश में सबसे निचले स्थान पर है. बिहार की स्थिति विकास के मामले में देश में सबसे ख़राब है.

इस मामले में भी अखिलेश सिंह ने हमला बोलते हुए कहा कि, नीति आयोग से आयी रिपोर्ट में बिहार सबसे नीचे है. यही नीतीश कुमार का 15 साल का शासन है. इस मामले में राजद सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर हमला बोला था. यह भी बता दें कि, भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय के नीतीश कुमार को लेकर दिए गए बयान के बाद से लगातार जदयू और भाजपा के बीच वार-पलटवार जारी है. वहीं, अब इस मामले में कांग्रेस ने भी नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.