By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस का पलटवार, ‘संघ और बीजेपी वालों को शादी कर जनसंख्या बढ़ानी चाहिए’

;

- sponsored -

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आज जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक ट्वीट किया और उनके ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति का पारा चढ़ गया है। वैसे गिरिराज सिंह के ट्वीट की तासीर हीं ऐसी है कि बिहार की सियासत का पारा चढ़ जाता है।

-sponsored-

-sponsored-

गिरिराज सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस का पलटवार, ‘संघ और बीजेपी वालों को शादी कर जनसंख्या बढ़ानी चाहिए’

सिटी पोस्ट लाइवः केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने आज जनसंख्या नियंत्रण को लेकर एक ट्वीट किया और उनके ट्वीट के बाद बिहार की राजनीति का पारा चढ़ गया है। वैसे गिरिराज सिंह के ट्वीट की तासीर हीं ऐसी है कि बिहार की सियासत का पारा चढ़ जाता है। गिरिराज सिंह के ट्वीट पर कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा है कि गिरिराज सिंह कभी अपने विभाग की बात नहीं करते.

इसके साथ ही प्रेमचंद्र मिश्रा ने कहा कि शादी करके संतान पैदा कर हिन्दूओं की जनसंख्या वृद्धी में संघ और बीजेपी वालों को सहयोग करना चाहिए. आपको बता दें कि गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि-‘हिंदुस्तान में जनसंख्या विस्फोट अर्थव्यवस्था सामाजिक समरसता और संसाधन का संतुलन बिगड़ रहा है। जनसंख्या नियंत्रण पर धार्मिक व्यवधान भी एक कारण है, हिन्दुस्तान 47 की तर्ज पर सांस्कृतिक विभाजन की ओर बढ़ रहा है। सभी राजनीतिक दलों को साथ होकर जनसंख्या नियंत्रण कानून के लिए आगे आना होगा।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.