By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस नेताओं का ऐलान, अब बिहार में फ्रंट फुट पर पार्टी करेगी राजनीति

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

कांग्रेस नेताओं का ऐलान, अब बिहार में फ्रंट फुट पर पार्टी करेगी राजनीति

सिटी पोस्ट लाइव : प्रियंका गांधी के राष्ट्रीय महासचिव बनने और राहुल गांधी के ‘फ्रंट फुट’ पर खेलने के बयान ने बिहार कांग्रेस के नेताओं में उत्साह भर दिया है. कांग्रेस नेता और एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब बिहार में फ्रंट फुट पर राजनीति करेगी.कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष धीरज तो इतने उत्साहित हैं कि उन्होंने यहाँ तक कह दिया कि महागठबंधन के सभी घटक दलों के उम्मीदवारों के चयन में कांग्रेस की अहम् भूमिका रहेगी. कांग्रेस महागठबंधन के प्रत्याशियों के चाल चलन और रिकार्ड्स को चेक करेगी.यानी कांग्रेस बिहार में लीड रोल में रहना चाहती है.

पटना के गांधी मैदान में 3 फरवरी को आयोजित हो रही कांग्रेस की जन आकांक्षा महारैली की तैयारी को लेकर मुजफ्फरपुर पहुंचे प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी समाज के सभी वर्गों के लिए एक निश्चित कार्यक्रम लेकर आएगी और खोए हुए जनाधार को फिर से प्राप्त करेगी.मिश्रा ने कहा पार्टी की रैली 28 साल बाद बिहार में होने जा रही है जिसमें राहुल गांधी के अलावे सहयोगी दलों के नेता भी मंच पर शिरकत करेंगे. उन्होंने कहा कि रैली में बिहार में बीजेपी-जेडीयू के अवसरवादी राजनीति को एक्सपोज किया जाएगा. साथ ही किसानों के कर्ज माफी, युवाओं को रोजगार और महिलाओं के सुरक्षा के विषय पर चर्चा की जाएगी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

कांग्रेस नेता ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी के दो से तीन सीटिंग सांसद कांग्रेस पार्टी से चुनाव लड़ने वाले हैं. राजनीति से अपराध को अलग करने की नीति को स्पष्ट करते हुए मिश्रा ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू इस मामले में दोहरा मापदंड अपनाती है. अनंत सिंह का नाम लेते हुए कांग्रेस नेता ने नीतीश कुमार की अनंत सिंह के साथ फोटो के अलावे बीजेपी नेता सुशील मोदी और मंगल पांडेय के साथ फोटोग्राफ की छायाप्रति भी मीडिया के समक्ष जारी किया.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.