By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

नीतीश-मोदी पर हमले के लिए कांग्रेसियों ने लगाया पोस्टर, ठायं-ठायं को लिख दिया ठाई-ठाई

;

- sponsored -

चुनावी साल में बिहार में पोस्टर वार भी खूब चल रहा है। सिर्फ पोस्टरों की वजह से राजनीति नहीं गरमा रही है बल्कि अगर पोस्टरों में कोई गलती रह गयी तो उससे पोस्टर लगाने वालों की फजीहत बढ़ रही है और राजनीति गरमा रही है। आरजेडी के विकास टोकरी वाले पोस्टर ने आरजेडी की खूब फजीहत करायी.

-sponsored-

-sponsored-

नीतीश-मोदी पर हमले के लिए कांग्रेसियों ने लगाया पोस्टर, ठायं-ठायं को लिख दिया ठाई-ठाई

सिटी पोस्ट लाइवः चुनावी साल में बिहार में पोस्टर वार भी खूब चल रहा है। सिर्फ पोस्टरों की वजह से राजनीति नहीं गरमा रही है बल्कि अगर पोस्टरों में कोई गलती रह गयी तो उससे पोस्टर लगाने वालों की फजीहत बढ़ रही है और राजनीति गरमा रही है। आरजेडी के विकास टोकरी वाले पोस्टर ने आरजेडी की खूब फजीहत करायी अब कांग्रेस की ओर से लगाये गये एक पोस्टर की वजह से कांग्रेस की फजीहत हो सकती है। बिहार में चल रहे पोस्टरवार में अब कांग्रेस भी कूद पड़ी है. लेकिन कांग्रेस ने पटना में जो पोस्टरबाजी की है उसमें ठांय ठांय बिहार की जगह ठाई ठाई बिहार लिखा हुआ है यहीं नहीं पोस्टर वार कूदने को बेसब्र कांग्रेस ने पोस्टर में अगला लाइन भी गलत ही लिखा है.

पोस्टर के दूसरे लाइन में टांय टांय सरकार की जगह टाई टाई सरकार लिखा हुआ है. पोस्टर में बिना वर्तनी की गलती देखे कांग्रेस वाले ने इसे पटना की सड़कों पर टांग दिया है.कांग्रेस के इस पोस्टर पर कांग्रेसी सिपाहसलारों ने आलाकमान समेत बिहार कांग्रेस के बड़े नेताओं की तस्वीर भी लगाई है. अब देखना है कांग्रेस के इस पोस्टर पर जेडीयू कैसे रियेक्ट करता है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.