By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

संविधान व आरक्षण को बचाना है तो एनडीए सरकार को उखाड़ फेंको : तेजस्वी

;

- sponsored -

सभा को संबोधित करते हुए कहि. उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश, संविधान व आरक्षण को बचाना है तो एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. देश का नौजवान बेरोजगार है और पीएम उन्हें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं.

-sponsored-

-sponsored-

संविधान व आरक्षण को बचाना है तो एनडीए सरकार को उखाड़ फेंको : तेजस्वी

सिटी पोस्ट लाइव : इस बार चुनाव देश के संविधान व आरक्षण बचाने का है. गरीबों के लिए आवाज बुलंद करने वाले लालू यादव को बचाने का चुनाव है.उक्त बातें पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रोहतास जिले के अकोढ़ीगोला के प्रेमनगर खेल मैदान में बुधवार को आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहि. उन्होंने केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि देश, संविधान व आरक्षण को बचाना है तो एनडीए सरकार को उखाड़ फेंकना होगा. देश का नौजवान बेरोजगार है और पीएम उन्हें राष्ट्रवाद का पाठ पढ़ाते हैं. उन्होंने कहा कि भाजपाइयों के बहकावे में मत आना. चुटकी लेते हुए कहा कि भाजपा वाले अगर यहां हैं तो कान साफ कर उनकी बातों को सुन लें. बिहार ही नही देश से भाजपा का सफाया होनेवाला है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

तेजस्वी यादव ने सभा में मौजूद लोगों से भाजपा भगाओ-देश बचाओ, बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ व पलटू चाचा भगाओ-बिहार बचाओ का नारा लगवाया. कहा कि गरीब और अकलियतों की लड़ाई लड़ने वाले लालू जी को साजिश के तहत केस में फंसाकर जेल में बंद कर चुनाव से अलग कर दिया गया.नरेन्द्र मोदी चौकीदार है तो बिहार की जनता थानेदार है.यहां की जनता इस सरकार को धूल चटाएगी.मोदी सरकार ने ना तो दो करोड़ बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया ना ही किसी खाते में 15 लाख रुपये आए।

पलटू चाचा ने शराब बंदी नही कराई बल्कि शराब माफियाओं से मिलकर शराब से खूब पैसा कमा रहे है इसीलिये बिहार में शराबी मस्त है और पुलिस शराब पकड़ते पकड़ते पस्त है। वहीं तेजस्वी ने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुये कहा कि मोदी जी अगर डरते है तो सिर्फ मेरे पिता जी से इसीलिये उन्हें जेल से निकलने नही दे रहे है और खासकर चुनाव में की अगर लालू यादव बाहर आजाएंगे तो इनका खटिया खड़ा हो जायेगा लेकिन इनको पता होना चाहिये कि अभी उनका बेटा बाहर है उनका बेटा भी उनके लिये आफत है।

कार्यक्रम में काराकाट राजद विधायक संजय यादव, पूर्व विधायक भीम सिंह,राजद प्रदेश महासचिव फतेहबहादुर सिंह,कॉंग्रेस प्रदेश सचिव शिला सिंह,कॉंग्रेस जिला उपाध्यक्ष संतोष पाण्डेय, बुचुल सिंह, समाजसेवी पप्पू यादव उर्फ पप्पू मुखिया, पूर्व विधान पार्षद प्रत्याशी अनिल यादव, रोहन लाल मेहता, महफूज अंसारी, असलम कुरैशी, धनंजय यादव, जितेंद्र यादव, अमरेंद्र पाल, लड्डू हुसैन, हरेराम मुखिया, सिकन्दर सिंह, गीता आर्या, सहित सैकड़ों महागठबंधन के नेता और कार्यकर्ता सहित हज़ारो की संख्या में लोग मौजूद रहे।

रोहतास से विकाश चन्दन की रिपोर्ट

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.