By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन में घमासान जारी, भक्त चरण दास पर लालू यादव के बयान को प्रेमचंद मिश्रा ने बताया अशोभनीय

HTML Code here
;

- sponsored -

महागठबंधन में कलह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब तो राजद और कांग्रेस के नेता खुल्कार आमने-सामने आ गए हैं और एक-दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं. गठबंधन में घमासान लगातार जारी है.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: महागठबंधन में कलह थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. अब तो राजद और कांग्रेस के नेता खुलकर आमने-सामने आ गए हैं और एक-दूसरे के खिलाफ बयान दे रहे हैं. गठबंधन में घमासान लगातार जारी है. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू यादव पटना आने वाले हैं और उन्होंने पटना आने से पहले बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दे दी है. जिसके बाद अब कांग्रेस ने उन पर पलटवार कर दिया है और लालू यादव को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

दरअसल, कांग्रेस के विधान पार्षद प्रेमचंद्र मिश्रा ने लालू यादव के भक्त चरण दास को लेकर दिए गए बयान पर पलटवार कर दिया है. प्रेमचंद्र मिश्रा ने लालू यादव के बयान को अशोभनीय बताते हुए कहा कि, हमारे बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास के नाम को जिस तरह से राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तोड़-मरोड़ कर अमर्यादित तरीके से पेश किया वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है. लालू यादव का यह बयान अशोभनीय है. बात अदें कि, लगातार दोनों पार्टी के नेताओं के बीच बयानबाजी जारी है.

प्रेमचंद मिश्रा ने यह भी कहा कि, राजद की तरफ से कांग्रेस पर लगातार टिप्पणियां की जा रही है. राजद को यह नहीं भूलना चाहिए कि अगर कांग्रेस से अपनी मर्यादा तोड़ दे तो आरजेडी के नेताओं को जवाब मिल जाएगा. बता दें कि, महागठबंधन की टूटती हुई तस्वीर साफ़ दिख रही है. दरअसल, इससे पहले लालू यादव ने दिल्ली में भक्त चरण दास को भकचोन्हर दास कह डाला था. जिसके बाद अब महागठबंधन में दरार और भी बढ़ने के कयास लगाये जा रहे हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.