City Post Live
NEWS 24x7

मंत्री तेज प्रताप यादव के तलाक पर आज आएगा कोर्ट का फैसला.

साथ रहना चाहती हैं पत्‍नी ऐश्वर्या राय लेकिन तेजप्रताप यादव किसी भी कीमत पर चाहते हैं तलाक.

- Sponsored -

-sponsored-

- Sponsored -

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार सरकार के मंत्री, लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के तलाक मामले पर आज कोर्ट का फैसला किसी भी वक्त आ सकता है. बिहार की महागठबंधन सरकार (Mahagathbandhan Government) में पर्यावरण एवं वन मंत्री तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) के तलाक के मुकदमे में आज पटना हाईकोर्ट (Patna High Court) का फैसला आ सकता है. पत्नी ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) तलाक नहीं चाहती हैं जबकि, तेज प्रताप ने तलाक की इच्‍छा जाहिर की है.

मुकदमे की सुनवाई जस्टिस आशुतोष कुमार की बेंच में फरवरी 2022 से चल रही है. लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव एवं पूर्व मुख्‍यमंत्री दारोगा प्रसाद राय (Daroga Prasad Rai) की पौत्री व तत्‍कालीन आरजेडी नेता चंद्रिका राय (Chandrika Rai) की बेटी ऐश्‍वर्या राय की शादी धूमधाम से 12 मई 2018 को हुई थी. शादी के छह महीने के अंदर ही तेज प्रताप ने पटना के परिवार न्‍यायालय में तलाक का मुकदमा दायर कर दिया. यह मामला अब पटना हाईकोर्ट में है.हाईकोर्ट की पहल पर दोनों पक्षों में सुलह की कोशिश अभी तक नाकाम नही हुई है. बीते 29 जून को जस्टिस आशुतोष कुमार ने काउंसलिंग भी की थी. लेकिन तेज प्रताप तलाक की बात पर अड़े रहे.

पांच अगस्‍त को पटना के संजय गांधी उद्यान (Sanjay Gandhi Botanical Park, Patna) के अतिथि गृह में दोनों पक्षों के अभिभावकों की मीटिंग का भी कोई नतीजा नहीं निकल सका. मीटिंग में राबड़ी देवी (Rabri Devi) ने तेज प्रताप की तलाक की जिद का हवाला देते हुए मेल-मिलाप की संभावना से इनकार कर दिया.अब इस हाई प्रोफाइल तलाक के मुकदमे में कोर्ट के फैसले का इंतजार है. आज जस्टिस आशुतोष कुमार की बेंच दोनों तरफ के वकीलों की दलील सुनने के बाद फैसला देगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.