By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कन्हैया पर हमलों से चिंतित CPI, डी राजा ने लिखा CM नीतीश को पत्र.

- sponsored -

सीएए, एनआरसी के विरोध में जन गण मन यात्रा पर निकले JNU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर अबतक आठ हमले हो चुके है. सबसे हिंसक हमला कन्हैया पर सुपौल में हुआ था. जहां कन्हैया कुमार के गाड़ी के ड्राइवर को चोट लगी थी. उपद्रवियों ने हमले में कन्हैया की गाडी के अलावा कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये थे. कन्हैया पर आठवां हमला शुक्रवार को बक्सर-आरा रोड़ पर किया गया.

Below Featured Image

-sponsored-

कन्हैया पर हमलों से चिंतित CPI, डी राजा ने लिखा CM नीतीश को पत्र.

सिटी पोस्ट लाइव ::जन गण मन यात्रा को लेकर बिहार में लगातार दौरा कर रहे भाकपा नेता और जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर लगातार हमले हो रहे हैं. पिछले डेढ़ सप्ताह में बिहार में अलग अलग जगहों पर उनके ऊपर अबतक 8 हमले हो चुके हैं.CPI के महासचिव डी राजा ने कन्हैया कुमार की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई है.उन्होंने  बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चिट्ठी लिखी है. डी राजा ने नीतीश कुमार से कन्हैया कुमार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. साथ ही हमले में शामिल दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग डी राजा ने बिहार के मुख्यमंत्री से की है.

गौरतलब है कि सीएए, एनआरसी के विरोध में जन गण मन यात्रा पर निकले JNU के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार पर अबतक आठ हमले हो चुके है. सबसे हिंसक हमला कन्हैया पर सुपौल में हुआ था. जहां कन्हैया कुमार के गाड़ी के ड्राइवर को चोट लगी थी. उपद्रवियों ने हमले में कन्हैया की गाडी के अलावा कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिये थे. कन्हैया पर आठवां हमला शुक्रवार को बक्सर-आरा रोड़ पर किया गया. जहां उपद्रवियों ने पहले तो कन्हैया के काफिले को रोका. फिर उसपर पथराव किया. कन्हैया की यात्रा 27 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में रैली के साथ समाप्त होगी.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि कन्हैय कुमार जहाँ भी जा रहे हैं, वहां सुरक्षा की पुख्ता व्यवस्था की जा रही है. जहाँ भी उनकी सभा होती है, चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात रहते हैं. वो जहाँ भी जाते हैं .वहां की पुलिस उनकी सुरक्श में जुट जाती है.लेकिन तमाम सुरक्षा व्यवस्था के वावजूद उनका विरोध और उनके काफिले पर हमले का सिलसिला जारी है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.