By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

तालमेल में हो रही देर से बामपंथी दल नाराज, माले ने दिया 6 सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

तालमेल में हो रही देर से बामपंथी दल नाराज, माले ने दिया 6 सीटों पर चुनाव लड़ने का संकेत

सिटी पोस्ट लाइव : महगठबंधन में सीटों के बटवारे को लेकर अभीतक बातचीत आगे नहीं बढ़ पा रही है. सूत्रों के अनुसार कांग्रेस के लिए 8 सीटें और बाम दलों के लिए 2 सीटें छोड़कर तेजस्वी यादव ने घटक दलों के बीच सीटों का बटवारा कर लिया है. लेकिन अभीतक औपचारिक एलान नहीं हो पाया है. सीटों के बटवारे में हो रही देर से माले के नेता दीपांकर भट्टाचार्य बेहद नाराज हैं. उन्होंने सम्मानजनक समझौता नहीं होने पर अकेले चुनाव मैदान में उतरने का संकेत दे दिया है.

जाहिर है फिलहाल बाम दलों के साथ तालमेल के कोई आसार नहीं दिख रहे हैं. इससे नाराज लेफ्ट पार्टी भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य ने साफ कर दिया कि लेफ्ट 6 सीटों पर लड़ेगी. महागठबंधन में लेफ्ट को लेकर व्यापक बातचीत नहीं हो पा रही. वहीं दीपांकर ने कांग्रेस पर भी हमला किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर सोच रही है कि वो अकेले लड़ सकती तो लड़ ले. यूपी वाली स्थिति बनी तो लेफ्ट भी अकेले चुनाव लड़ सकती है. हालांकि दीपंकर ने कहा कि तस्वीर अभी साफ नहीं है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

सूत्रों के अनुसार महागठबंधन में बामपंथी दलों के लिए तीन सीटें राखी गई हैं. लेकिन सबसे बड़ी परेशानी ये है कि ये अभीतक फाइनल नहीं हो पाया है कि कौन किस सीट पर चुनाव लडेगा. एक ही सीट पर तीन तीन घटक दल दावा कर रहे हैं. कांग्रेस कई ऐसे सीटों की मांग कर रही है, जिसे RJD छोड़ने को तैयार नहीं है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.