By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बिहार में क्राइम आउट ऑफ़ कंट्रोल, अपराध को लेकर सीएम पर जबरदस्त भड़के तेजस्वी

;

- sponsored -

एक ओर बिहार जहां अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर बिहार में विपक्ष की पार्टी नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव के बाद से ही बिहार हुए हर एक क्राइम को लेकर सीएम को अपने निशाने पर लिया हुआ है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: एक ओर बिहार जहां अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी ओर बिहार में विपक्ष की पार्टी नीतीश कुमार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव चुनाव के बाद से ही बिहार हुए हर एक क्राइम को लेकर सीएम को अपने निशाने पर लिया हुआ है. इसी क्रम में एक बार फिर से तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरे में ले लिया है.

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मधुबनी में हुए लड़की के साथ गैंगरेप को लेकर निशाना साधा है और उन्होंने ट्वीट कर कहा कि, “बिहार के मधुबनी में एक नाबालिग मूक बधिर लड़की से गैंगरेप के बाद दरिंदों ने उसकी दोनों आंखें फोड़ बाहर निकाल दी। C ग्रेड पार्टी के अनुकंपाई मुख्यमंत्री जी, कब तक सत्ता संरक्षित हैवान नाबालिग लड़कियों की अस्मत लूट मानवता और बिहार को शर्मसार करते रहेंगे?”

बता दें कि, इसके साथ ही तेजस्वी यादव ने पटना में हुए इंडिगो स्टेशन मैनेजर के हुए हत्या पर निशाना साधते हुए हमला किया था और सीधे-सीधे नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की थी. वहीं तेजस्वी यादव ने मधुबनी में हुए घटना पर निशाना साधा है. बता दें कि, मधुबनी जिले में दरिंदों ने नाबालिग गूंगी लड़की से रेप कर आंख फोड़ डाला. जिसे नाजुक हालत में रेफ़र किया  गया है.  पीड़ित लड़की की उम्र करीब 15 साल बताई गई है. वहीं इस मामले की जांच की जा रही है जो भी दोषी होगा कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

;

-sponsored-

Comments are closed.