City Post Live
NEWS 24x7

शराब से हो रही मौत- हत्या है, हत्यारों को बचाने में जुटा प्रशासन.

-sponsored-

- Sponsored -

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में जहरीली शराब पीने से लोगों की हो रही मौत को लेकर बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जहरीली शराब से हुई मौत को आखिर छिपाने की जरूरत क्या है? डॉ. जायसवाल ने एक उदाहरण देते हुए कहा कि 2000 साल पहले मिस्र में फराओ नाम का राजा हुआ करता था, जिसकी गलती के कारण हजारों जनता मारी गई थी.उसी तरह बिहार में भी एक राजा हो गए हैं, जिनके काल में अचानक लोग मर जाते हैं और कारण नहीं पता चलता है.

 

जायसवाल ने कहा कि पूर्वी चंपारण जिले में तीन दिनों में 24 से ज्यादा लोगों की मौत जहरीली शराब से हो गई है. इसमें मेरे लोकसभा बेतिया के भी सात लोग शामिल हैं. उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के लोगों ने रातभर मृतकों के घरों में पहुंचकर परिजनों को धमकी दी कि मृतकों के शवों को जला दो नहीं तो तुम सबको जेल भेज देंगे. उन्होंने कहा कि जहरीली शराब के तंत्र को पूरे तरीके से प्रशासन का सहयोग हासिल है.

 

जायसवाल ने कटाक्ष करते हुए कहा कि यहां एक ऐसी डायरिया बीमारी चलती है, जो न यहां किसी महिला को होती है न उसके किसी परिवार के सदस्य इससे ग्रसित होते हैं. इससे कमाने वाले मर्द पीड़ित होते हैं. डॉ. जायसवाल ने पूर्वी चंपारण के मृतक के परिजनों को भरोसा देते हुए कहा कि भाजपा मानवाधिकार आयोग और अनुसूचित आयोग जाकर निवेदन कर उसकी टीम यहां बुलाएगी और मृतकों को न्याय दिलाने का काम करेगी.

-sponsored-

- Sponsored -

Subscribe to our newsletter
Sign up here to get the latest news, updates and special offers delivered directly to your inbox.
You can unsubscribe at any time

- Sponsored -

Comments are closed.