By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का तंज-‘नेतृत्व विहिन महागठबंधन में सब सीएम पद के दावेदार हैं’

Above Post Content

- sponsored -

तेजस्वी यादव के हाथों में आरजेडी कमान है लेकिन क्या महागठबंधन की कमान भी उन्हीं के हाथों में होगी इस पर अभी सस्पेंस है। यह बात बिल्कुल स्पष्ट है कि आरजेडी तेजस्वी यादव के हाथों में हीं महागठबंधन का नेतृत्व चाहती है जबकि महागठबंधन के दूसरे सहयोगी दलों में इसको लेकर सहमति नहीं बन पा रही है।

Below Featured Image

-sponsored-

डिप्टी सीएम सुशील मोदी का तंज-‘नेतृत्व विहिन महागठबंधन में सब सीएम पद के दावेदार हैं’

सिटी पोस्ट लाइवः तेजस्वी यादव के हाथों में आरजेडी कमान है लेकिन क्या महागठबंधन की कमान भी उन्हीं के हाथों में होगी इस पर अभी सस्पेंस है। यह बात बिल्कुल स्पष्ट है कि आरजेडी तेजस्वी यादव के हाथों में हीं महागठबंधन का नेतृत्व चाहती है जबकि महागठबंधन के दूसरे सहयोगी दलों में इसको लेकर सहमति नहीं बन पा रही है। महागठबंधन में नेतृत्व को लेकर चल रहे इस खींचतान पर बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तंज कसा है।

Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

Also Read

डिप्टी सीएम ने अपने ट्वीट में लिखा है कि-‘लोकसभा चुनाव के दौरान जो लोग बड़े-बड़े दावे कर रहे थे, उनमें से चार दलों का तो खाता हीं नहीं खुला। राज्य की 40 में से सिर्फ एक सीट पाकर लाज बचाने वाली कांग्रेस जहां हताशा से उबरी है, वहीं लालू परिवार के आंतरिक झगड़ों और तेजस्वी यादव के लंबे अज्ञातवास ने राजद नेतृत्व की स्वीकार्यता पर गंभीर सवाल उठाए हैं। महागठबंधन अब नेतृत्व संकट से गुजर रहा है, इसलिए वहां हर कोई सीएम पद का दावेदार बन रहा है।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.