By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

विकास एवं रोजगार सरकार की पहली प्राथमिकता : मंत्री

;

- sponsored -

सूबे के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री लगातार पांचवें दिन शुक्रवार को भी दुमका उपचुनाव के महागठबंधन से झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला कर समर्थन मांगा।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव, दुमका: सूबे के श्रम नियोजन एवं प्रशिक्षण मंत्री लगातार पांचवें दिन शुक्रवार को भी दुमका उपचुनाव के महागठबंधन से झामुमो प्रत्याशी बसंत सोरेन के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चला कर समर्थन मांगा। मंत्री ने कि चुनाव विचारधारा का युद्ध है। हमें जनविरोधी विचाराधारा वाली पार्टियों से लड़ना होगा और गठबंधन के उम्मीदवार बसंत सोरेन को जीताना है। शिबू सोरेन, सोनिया गांधी और लालू प्रसाद यादव ने हमेशा संताल परगना की चिंता की है। दुमका व बेरमो दोनों सीट को जीत कर जनता की समस्याओं को दूर करने व विकास की गति तेज करने की पहल होगी। उन्होंने कहा कि विकास एवं रोजगार सरकार की पहली प्राथमिकता है।
भाजपा  सीएनटी-एसपीटी एक्ट से छेड़ छाड़ करती रही है। शिबू सोरेन ने तीस साल तक जन आंदोलन कर बिहार से झारखंड को अलग कराने के लिए संघर्ष किया, पर भाजपा के मुख्यमंत्रियों ने सीएनटी तथा एसपीटी एक्ट कानून के साथ-साथ भूमि अधिग्रहण बिल लाकर लोगों को खुद की जमीन से बेदखल करने का साजिस रचा। एक बार बसंत जी मुझे मौका दे कर देखिए। उन्होंने कहा कि प्रयास रहेगा कि सरकार द्वारा संचालित सभी योजनाओं का लाभ दुमका विधानसभा क्षेत्र के सभी लोगों को मिलेगा। जनसंपर्क अभियान के दौरान  आसपास के कई गांवों का भ्रमण कर ग्रामीणों की समस्याएं जानी व इसके निराकरण को लेकर यथासंभव प्रयास करने की बात कही। उन्होंने गोलपुर, झोपा, चंदुपनी,करमा,धमना बड़तल्लि, मंजरों, घासीपुर, सरुवा आदि दर्जनों गांवों में जनसंपर्क चलाया।
;

-sponsored-

Comments are closed.