By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

साध्वी पर दिग्विजय का पलटवार-‘मसूद अजहर को देना चाहिए था, नहीं होती सर्जिकल स्ट्राइक

;

- sponsored -

मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही साध्वी प्रज्ञा के बयान पर देश की सियासत में उबाल है। उनके बयान पर आने वाली दूसरे दलों की प्रतिक्रियाएं भी राजनीति को गरमा रही है। अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साध्वी के बयान पर पलटवार किया है।

-sponsored-

-sponsored-

साध्वी पर दिग्विजय का पलटवार-‘मसूद अजहर को देना चाहिए था, नहीं होती सर्जिकल स्ट्राइक

सिटी पोस्ट लाइव : मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रही साध्वी प्रज्ञा के बयान पर देश की सियासत में उबाल है। उनके बयान पर आने वाली दूसरे दलों की प्रतिक्रियाएं भी राजनीति को गरमा रही है। अब कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने साध्वी के बयान पर पलटवार किया है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अगर साध्वी मसूद अजहर को श्राप दे देती तो सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत हीं नहीं पड़ती।

चुनाव प्रचार के दौरान एक सभा को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने साध्वी प्रज्ञा पर तंज कसते हुए कहा कि अगर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने जैश-ए- मोहम्मद के सरगना आंतकी मसूद अजहर को श्राप दिया होता तो सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं पड़ती।दिग्विजय सिंह ने कहा कि ठाकुर ने कहा था कि उन्होंने एटीएस चीफ हेमंत करकरे को श्राप दिया,जिन्होंने इस देश के लिए बलिदान दिया और शहीद हुए।

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

अगर उन्होंने आतंकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के सरगना को श्राप दिया होता तो शायद सर्जिकल स्ट्राइक की जरूरत नहीं पड़ती। इसके साथ ही दिग्विजय सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि हम आतंकियों को पाताल से ढूंढकर मार गिराएंगे तो मैं पूछना चाहता हूं जब देश में पुलवामा,पठानकोट और उरी अटैक हुए तब हमने उन पर क्या कार्रवाई की।

वहीं दिग्विजय सिंह ने अपने भाषण में भाजपा पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि आज माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है। हिंदुओं को खतरे में बताकर उनको एकजुट करने की बात की जा रही है लेकिन जब इस देश में मुस्लिमों ने पांच सौ साल राज किया तो भी किसी भी तरह का नुकसान नहीं हुआ। दिग्विजय ने ऐसे लोगों से सावधान रहने की बात कही। वहीं दिग्विजय ने एक बार प्रधानमंत्री मोदी को फेंकू बता डाला।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.