By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

बाढ़ और सुखाड़ के आकलन के लिए सीएम नीतीश की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक

;

- sponsored -

बिहार में बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति के आकलन के लिए आज पटना में सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षा में आपदा प्राधिकार की बैठक होगी। सुबह ग्यारह बजे संवाद कक्ष में यह बैठक होनी है जिसमें बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति का आकलन होगा। बाढ़ से बिहार के कई जिलों में हालात बिगड़े हुए हैं.

-sponsored-

-sponsored-

बाढ़ और सुखाड़ के आकलन के लिए सीएम नीतीश की अध्यक्षता में आपदा प्रबंधन प्राधिकार की बैठक

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार में बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति के आकलन के लिए आज पटना में सीएम नीतीश कुमार की अध्यक्षा में आपदा प्राधिकार की बैठक होगी। सुबह ग्यारह बजे संवाद कक्ष में यह बैठक होनी है जिसमें बाढ़ और सुखाड़ की स्थिति का आकलन होगा। बाढ़ से बिहार के कई जिलों में हालात बिगड़े हुए हैं. बाढ़ से अबतक 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. बिहार की तकरीबन 26 लाख आबादी बाढ़ से प्रभावित है और बाढ़ प्रभावित इलाकों में राहत कैंप चलाये जा रहे हैं।

सीएम नीतीश कुमार ने खुद कई बार बाढ़ प्रभावित इलाकों का हवाई सर्वेक्षण किया है, साथ हीं अधिकारियों के साथ कई बैठकें भी की है और उन्हें जरूरी निर्देश दिये हैं। सीएम की अध्यक्षता में आज होने वाली बैठक भी महत्वपूर्ण मानी जा रही है। बैठक में केंद्र सरकार को मदद के लिए भेजी जाने वाली रिपोर्ट पर विस्तार से चर्चा होगी. बाढ़ को लेकर सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम नीतीश कुमार से बात की थी. पीएम मोदी ने केंद्र सरकार की ओर से हरसंभव मदद का भरोसा दिया है.

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.