By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन में फिर कलह, कांग्रेस बोली-‘चुनाव परिणाम के बाद तय होगा सीएम का चेहरा’

- sponsored -

नेतृत्व के सवाल को लेकर पहले से खींचतान में उलझे महागठबंधन में अब सीएम पद की दावेदारी को लेकर भी कलह सुलगती नजर आ रही है। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहले हीं यह एलान किया जा चुका है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव हीं सीएम पद के दावेदार होंगे।

Below Featured Image

-sponsored-

महागठबंधन में फिर कलह, कांग्रेस बोली-‘चुनाव परिणाम के बाद तय होगा सीएम का चेहरा’

सिटी पोस्ट लाइवः नेतृत्व के सवाल को लेकर पहले से खींचतान में उलझे महागठबंधन में अब सीएम पद की दावेदारी को लेकर भी कलह सुलगती नजर आ रही है। राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पहले हीं यह एलान किया जा चुका है कि 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव हीं सीएम पद के दावेदार होंगे। खबर तो यह भी आ रही है कि आरजेडी ने रालोसपा अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा को भी डिप्टी सीएम पद की दावेदारी का लाॅलीपाॅप दे दिया है। बिहार कांग्रेस ने इस दावेदारी पर एतजार जताया है।

कांग्रेस के कद्दावर नेता प्रेमचंद मिश्रा ने कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम पद की दावेदारी को लेकर जो खबरें चलते रहती हैं वो ठीक नहीं है। जनता जब 2020 में जनादेश देगी तब सीएम और डिप्टी सीएम कौन बनेगा यह तय हो जाएगा। उन्होंने कहा कि 2020 के लोकसभा चुनाव के दौरान जो गलतियां हुई है वो नहीं दुहरायी जानी चाहिए।

Also Read

-sponsored-

एनडीए को हराना लक्ष्य होना चाहिए और महागठबंधन के सभी सहयोगी दलों को एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए। प्रेमचंद मिश्रा ने यह भी कहा कि अगर लोकसभा चुनाव वाली गलतियां दुहरायी गयी तो एक बार फिर हमारी हार होगी इसलिए इस बार बेहद समझदारी और आपसी समन्वय के साथ आगे बढ़ना चाहिए।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.