By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सीएम से मुलाकात पर विधायक ने कहा- गलत अर्थ न निकालें, मैं RJD मजबूत सिपाही

- sponsored -

RJD विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासत गरमा गई. जिसके बाद रविवार को राजद विधायक मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा इस मुलाकात का गलत मतलब नहीं निकाला जाए. मैं RJD का मजबूत सिपाही हूं.

-sponsored-

सीएम से मुलाकात पर विधायक ने कहा- गलत अर्थ न निकालें, मैं RJD मजबूत सिपाही

सिटी पोस्ट लाइव : आगामी चुनाव से पहले बिहार की राजनीति गरमा गई है. सियासत अपनी रुख कब किधर मुड़ जाए कहना मुश्किल होता है. ऐसे ही तस्वीर शनिवार की शाम सामने आई. जब RJD विधायक सरोज यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद सियासत गरमा गई. जिसके बाद रविवार को राजद विधायक मीडिया के सामने आए और उन्होंने कहा इस मुलाकात का गलत मतलब नहीं निकाला जाए. मैं RJD का मजबूत सिपाही हूं.

बड़हरा क्षेत्र के राजद विधायक सरोज यादव ने इस मुलाकात को क्षेत्र हित से जोड़कर देखने की अपील की. सरोज यादव ने कहा कि मैं अपने क्षेत्र के सड़क निर्माण, पीपा पुल चालू और शहीद के परिवार वालों को सरकारी मदद दिए जाने की वाकलत करने के लिए नीतीश कुमार के पास गया था. लेकिन मीडिया के लोग इसका गलत मतलब निकाल रहे हैं.

Also Read

-sponsored-

उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं राजद का मजबूत सिपाही हूं. मेरे नेता तेजस्वी यादव है. हमारी पार्टी ने कभी किसी को मिलने और बात करने से मना नहीं किया. इस मुलाकात में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई. वहीं JDU ने इस मुलाकात को सीएम नीतीश कुमार की लोकप्रियता से जोड़ दिया है. जेडीयू एमएलसी दिलीप चौधरी ने कहा है कि सीएम के कामकाज के कायल सभी दलों के विधायक हैं जो लगातार नीतीश कुमार के संपर्क में हैं. समय आने पर सभी नीतीश कुमार के साथ आ जाएंगे.

इधर RJD ने अपने बयान के जरिये जेडीयू के उत्साह को कम करने की कोशिश की है. आरजेडी नेता विजय प्रकाश ने कहा है कि सरोज यादव हमेशा क्षेत्र की जनता के लिए सोचते हैं. क्षेत्र की समस्या के लिए वो सीएम तो क्या पीएम से भी मिलने के लिए तैयार रहते हैं. हमारी उनसे बातचीत हुई है.

संजीव आर्या की रिपोर्ट

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.