By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सुशांत सिंह केस के बहाने महाराष्ट्र और बिहार में संघर्ष न कराएं: उद्धव ठाकरे.

;

- sponsored -

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है. उन्होंने कहा कि लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा करना चाहिए. मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की मांगों के बीच राज्य सरकार बार-बार कह रही है कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है.

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बिहार और महाराष्ट्र के बीच लड़ाई लगाने की साजिश का आरोप लगा दिया है.उन्होंने कहा है कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले (Sushant Singh Rajput Suicide Case) के बहाने महाराष्ट्र और बिहार में संघर्ष कराने की कोशिश नहीं की जानी चाहिए. उन्होंने कहा कि, ‘मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अक्षम नहीं है. यदि किसी के पास कोई सबूत है तो वे इसे हमारे पास ला सकते हैं. और हम दोषियों से पूछताछ करेंगे और सजा देंगे. कृपया सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस का प्रयोग महाराष्ट्र और बिहार में संघर्ष पैदा करने के बहाने के रूप में न करें.

गौरतलब है कि एक्टर के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज कराई है. सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनकी मां संध्या चक्रवर्ती (Sandhya Chakraborty), पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती (Indrajeet Chakraborty) और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती (Showikk Chakraborty) सहित 6 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. उसके बाद महाराष्ट्र और बिहार दोनों राज्यों की पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि राज्य पुलिस मामले की जांच करने में सक्षम है. उन्होंने कहा कि लोगों को मुंबई पुलिस द्वारा इस हाई-प्रोफाइल मामले में की जा रही मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा करना चाहिए. मामले की जांच सीबीआई को सौंपे जाने की मांगों के बीच राज्य सरकार बार-बार कह रही है कि मुंबई पुलिस जांच में सक्षम है.ठाकरे ने कहा, ‘राज्य पुलिस और मुंबई पुलिस कोविड-19 महामारी से लड़ रही हैं. वे कोविड योद्धा हैं और उन पर विश्वास नहीं करना उनका अपमान है.’ उन्होंने कहा, ‘मैं राजपूत के प्रशंसकों से कहना चाहूंगा कि मुंबई पुलिस पर भरोसा करें और जो भी जानकारी उनके पास है पुलिस को दें.’

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.