By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

अब एक्टिव हुए लालू-‘डबल इंजन सरकार के सुशासनी घोटालों में चूहा खाने को मजबूर हैं बाढ़ पीड़ित’

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने लंबे वक्त के बाद आज चुप्पी तोड़ी है। लालू ने एकबार फिर ट्वीटर पर वापसी की है और बाढ़ को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है।

-sponsored-

अब एक्टिव हुए लालू-‘डबल इंजन सरकार के सुशासनी घोटालों में चूहा खाने को मजबूर हैं बाढ़ पीड़ित’

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने लंबे वक्त के बाद आज चुप्पी तोड़ी है। लालू ने एकबार फिर ट्वीटर पर वापसी की है और बाढ़ को लेकर सरकार पर बड़ा हमला किया है। लालू ने अपने ट्वीट मंे लिखा है कि-‘ 5 ट्रिल्यन डाॅलर के रामराज्य में डबल इंजन वाली बिहार सरकार में लोग सरकार की नाकामियों, कुप्रबंधन व तटबंधन निर्माण एवं रखरखाव में भ्रष्टाचार के चलते बाढ़ की विभीषिका झेलते हैं और उपर से बचाव व राहत कार्यों में सुशासनी घोटालों के चलते चूहा खाने को मजबूर हैं।’ बाढ़ को लेकर विपक्ष पहले से सरकार पर हमलावर है और अब लालू भी आक्रामक हो गये हैं और सरकार पर बड़ा हमला किया है।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अपने कार्यकर्ताओं से बाढ़ पीड़ितों की मदद करने की अपील की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि-‘ उन्होंने ट्वीट किया, श्श्बिहार, असम, उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा और मिजोरम में बाढ़ से हालात बेकाबू हो गये हैं. जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है.राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि ‘असम बिहार, उतर प्रदेश, त्रिपुरा और मिजोरम में बाढ़ से हालात बेकाबू हो गये हैं. जनजीवन बुरी तरह प्रभावित हो गया है. मैं इन सभी राज्यों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं से अपील करता हूं, वे आम लोगों के राहत और बचाव कार्य में तत्काल जुटे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.