By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

दुमका कोषागार गबन मामलाः लालू की जमानत याचिका पर टली सुनवाई

- sponsored -

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानता याचिका पर रांची हाईकोर्ट में आज फिर सुनवाई टल गयी है। दुमका कोषागार मामले में लालू ने कोर्ट से जमानत की गुहार लगायी है। लालू की जमानत का मामला जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में सूचीबद्ध था। हाईकोर्ट की ओर से जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 29 नवंबर को अगली तारीख दी गई है।

-sponsored-

दुमका कोषागार गबन मामलाः लालू की जमानत याचिका पर टली सुनवाई

सिटी पोस्ट लाइवः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानता याचिका पर रांची हाईकोर्ट में आज फिर सुनवाई टल गयी है। दुमका कोषागार मामले में लालू ने कोर्ट से जमानत की गुहार लगायी है। लालू की जमानत का मामला जस्टिस अपरेश सिंह की अदालत में सूचीबद्ध था। हाईकोर्ट की ओर से जमानत याचिका पर सुनवाई के लिए 29 नवंबर को अगली तारीख दी गई है। चारा घोटाले से जुड़े दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में लालू यादव ने जमानत मांगी है।

लालू ने बीमारी का हवाला देकर याचिका दाखिल की है। याचिका में बढ़ती उम्र और खराब स्वास्थ्य का हवाला दिया गया है।इससे पहले देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में उन्हें जुलाई में ही जमानत मिल चुकी है। याचिका में अनुरोध किया है कि सजा की अवधि का आधा से अधिक समय जेल में बीत चुका है। लालू को चारा घोटाला के देवघर कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने 23 दिसम्बर 2017 को दोषी पाकर 3.5 साल की सजा सुनाई थी।

Also Read

-sponsored-

पिछले साल 17 मार्च को उनकी तबीयत बिगड़ने पर पहले रिम्स और फिर दिल्ली एम्स में भर्ती किया गया। कोर्ट ने उन्हें 11 मई को इलाज के लिए छह हफ्ते की जमानत मंजूर की थी। इसे बढ़ाकर 14 और फिर 27 अगस्त तक किया। कोर्ट ने इसके बाद 30 अगस्त को लालू को कोर्ट में सरेंडर करने का निर्देश दिया था। इसके बाद से लालू रिम्स में भर्ती हैं।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.