By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

शिक्षा सुधार वाले उपेन्द्र कुशवाहा के बारे में बोले शिक्षा मंत्री‘-‘उनका तो करियरे खत्म हो गया’

- sponsored -

शिक्षा सुधार कार्यक्रम के ज रिए केन्द्र और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर रहने वाले उपेन्द्र कुशवाहा पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने हीं बड़ा हमला बोल दिया है। बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि एनडीए छोड़कर महागठबंधन में जाने से उपेन्द्र कुशवाहा का राजनीतिक करियर तकरीबन खत्म हो गया है

शिक्षा सुधार वाले उपेन्द्र कुशवाहा के बारे में बोले शिक्षा मंत्री‘-‘उनका तो करियरे खत्म हो गया’

सिटी पोस्ट लाइवः शिक्षा सुधार कार्यक्रम के ज रिए केन्द्र और राज्य सरकार पर लगातार हमलावर रहने वाले उपेन्द्र कुशवाहा पर बिहार के शिक्षा मंत्री ने हीं बड़ा हमला बोल दिया है। बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने कहा कि एनडीए छोड़कर महागठबंधन में जाने से उपेन्द्र कुशवाहा का राजनीतिक करियर तकरीबन खत्म हो गया है वे राजनीतिक रूप से हाशिए पर चले गये हैं। शिक्षा मंत्री ने कहा कि कुशवाहा के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) से जाने इसकी सेहत पर कोई असर नहीं पड़ा है. बल्कि कुशवाहा को ही नुकसान हुआ है. कृष्ण नंदन वर्मा की माने तो महागठबंधन में जाने से रालोसपा सुप्रीमो राजनीतिक रूप से हाशिए पर चले गए हैं. उनकी राजनीतिक करियर अब समाप्त हो चुका है.

शिक्षा मंत्री ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका बिहार में कोई जनाधार नहीं है. ऐसे में कुशवाहा के एनडीए से महागठबंधन में जाने पर आने वाले लोकसभा चुनाव में कोई फर्क नहीं पड़ेगा. उन्होंने दावा किया कि आगामी चुनाव में उपेंद्र कुशवाहा कोई फैक्टर नहीं बनेंगे.जानकारी के मुताबिक, शिक्षा मंत्री ने हाजीपुर में आयोजित जिला जदयू कुशवाहा सम्मेलन में सभा को सम्बोधित करते हुए ये बातें कही. इस कार्यक्रम में मंत्री के अलावा कुशवाहा समुदाय के सभी 11 विधायक और एमएलसी शामिल हुए थे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.