By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फिर से फॉर्म में हैं तेजस्वी यादव, पार्टी के खुला अधिवेशन में करेंगे चुनावी तैयारी पर चर्चा

- sponsored -

तेजस्वी यादव अभी से विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. आज  पटना के मौर्या होटल में पार्टी की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने जमकर बिहार सरकार पर हमला बोला.

Below Featured Image

-sponsored-

फिर से फॉर्म में हैं तेजस्वी यादव, पार्टी के खुला अधिवेशन में करेंगे चुनावी तैयारी पर चर्चा

सिटी पोस्ट लाइव : तेजस्वी यादव अभी से विधान सभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. आज  पटना के मौर्या होटल में पार्टी की  राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद तेजस्वी यादव ने जमकर बिहार सरकार पर हमला बोला. तेजस्वी यादव ने कहा कि कल खुला अधिवेशन में पार्टी के सिद्धांत, आगे के संघर्ष और 2020 की तैयारी को लेकर चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि खुला अधिवेशन में 10 प्रस्तावों पर मुहर लगाया जाएगा.तेजस्वी यादव ने  कहा कि सुशासन बाबू बिहार के मुख्यमंत्री हरियाली यात्रा पर हैं और बिहार के युवा भूखे हैं. बिहार में विकास का काम नहीं हो रहा है.

तेजस्वी ने कहा कि बिहार में क्राइम रेट हर दिन बढ रहा है. आज सीएम नीतीश कुमार को आंकड़ों पर बात करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को मुजफ्फरपुर घटना के बाद समझना चाहिए था लेकिन उन्होंने आरोपियों को संरक्षण देने का काम किया.उन्होंने कहा कि बिहार में कोई काम नहीं हो रहा है. सीएम नीतीश को अपराध मिटाओ यात्रा पर जाना चाहिए था. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता काफी परेशान है.

Also Read

-sponsored-

गौरतलब है कि कल पार्टी का खुला अधिवेशन है. इस अधिवेशन में तेजस्वी यादव चुनावी रणनीति पर तो चर्चा करेगें ही साथ ही पार्टी नेताओं से सलाह मशविरा भी करेगें.संगठन पर भी चर्चा होगी. तेजस्वी यादव के लिए राहत की बात ये है कि आजकल तेजप्रताप यादव उनके लिए कोई मुसीबत खड़ा नहीं कर रहे हैं.वो पार्टी के कर्क्रमों में शामिल तो हो रहे हैं लेकिन कोई बखेड़ा खड़ा नहीं कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.