By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना में बवालः दौड़ा-दौड़ाकर पीटे गये विधानसभा घेराव करने निकले नियोजित शिक्षक

;

- sponsored -

राजधानी पटना से बवाल की खबर है। दरअसल लाखों की संख्या में बिहार के नियोजित शिक्षक आज पटना में जमा हुए और समान काम समान वेतन की मांग को लेकर विधानसभा को घेराव करने निकले थे। गर्दनीबाग धरनास्थल से विधानसभा घेराव करने निकले नियोजित शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है।

-sponsored-

-sponsored-

पटना में बवालः दौड़ा-दौड़ाकर पीटे गये विधानसभा घेराव करने निकले नियोजित शिक्षक

सिटी पोस्ट लाइवः राजधानी पटना से बवाल की खबर है। दरअसल लाखों की संख्या में बिहार के नियोजित शिक्षक आज पटना में जमा हुए और समान काम समान वेतन की मांग को लेकर विधानसभा को घेराव करने निकले थे। गर्दनीबाग धरनास्थल से विधानसभा घेराव करने निकले नियोजित शिक्षकों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है।लगभग एक घंटे से पुलिस ने नियोजित शिक्षकों को प्रतिबंधित एरिया में आने से रोक रखा था।

हजारों की संख्या में पहुंचे नियोजित शिक्षक लगातार बैरिकेडिंग को तोड़ने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस की तरफ से नियोजित शिक्षकों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया जा रहा था। लेकिन उग्र प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने लाठीचार्ज किया है।पुलिस की तरफ से किए गए लाठीचार्ज में महिला नियोजित शिक्षकों को भी चोटें आई हैं। पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है, पुलिस लगातार नियोजित शिक्षकों को खदेड़ रही है। जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक पुलिस और नियोजित शिक्षकों के बीच हिंसक झड़प हुई है और रोड़ेबाजी भी हुई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.