By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

सम्पूर्ण क्रांति विवाद : निशिकांत दूबे पर भारी पड़े रामकृपाल यादव, रेलवे बोर्ड ने कहा नहीं होगा विस्तार

Above Post Content

- sponsored -

सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और निशिंकात दूबे के बीच जो विवाद चल रहा था उसमें रामकृपाल यादव फिलहाल भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल निशिंकात दूबे चाहते हैं कि सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस मधुपुर रेलवे स्टेशन से खुले लेकिन अब बिहार के कई नेताओं ने इसका विरोध किया है।

Below Featured Image

-sponsored-

सम्पूर्ण क्रांति विवादः निशिकांत दूबे पर भारी पड़े रामकृपाल यादव, रेलवे बोर्ड ने कहा नहीं होगा विस्तार

सिटी पोस्ट लाइवः सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस ट्रेन को लेकर बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव और निशिंकात दूबे के बीच जो विवाद चल रहा था उसमें रामकृपाल यादव फिलहाल भारी पड़ते नजर आ रहे हैं। दरअसल निशिंकात दूबे चाहते हैं कि सम्पूर्ण क्रांति एक्सप्रेस मधुपुर रेलवे स्टेशन से खुले लेकिन अब बिहार के कई नेताओं ने इसका विरोध किया है। बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव पहले हीं इस बात पर अड़े हैं कि वो ऐसा नहीं होने देंगे। दूसरी तरफ पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी चुनौती दी है कि अगर निशिकांत दूबे में हिम्मत है तो सम्पूर्ण क्रांति को झारखंड ले जाकर दिखाए. अब रेलवे बोर्ड का बयान इस मामले को लेकर सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रेलवे बोर्ड के जीएम ने कहा है कि इस ट्रेन के विस्तार का कोई प्रस्ताव रेलवे बोर्ड को नहीं मिला है। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले सप्ताह दानापुर मंडल की संसदीय समिति की बैठक में बिहार के सात-आठ सांसदों ने संपूर्ण क्रांति ट्रेन का विस्तार मधुपुर तक नहीं करने का आग्रह किया था।

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

श्री त्रिवेदी ने बताया कि जब तक सांसद नहीं चाहेंगे तब तक संपूर्ण क्रांति का विस्तार नहीं होगा। उन्होंने यह भी बताया कि पिछले सप्ताह दानापुर मंडल की संसदीय समिति की बैठक में बिहार के सात-आठ सांसदों ने संपूर्ण क्रांति ट्रेन का विस्तार मधुपुर तक नहीं करने का आग्रह किया था। श्री त्रिवेदी ने बताया कि जब तक सांसद नहीं चाहेंगे तब तक संपूर्ण क्रांति का विस्तार नहीं होगा।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.