By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

exclusive: लालू से मिलने गये ‘मांझी’ की बात सुनकर लालू ने तेजस्वी को फोन कर क्या कहा था?

;

- sponsored -

महागठबंधन में सीट शेयरिंग का औपचारिक एलान बाकी है हांलाकि हम आपको महागठबंधन के सीटों का पूरा गणित बता चुके हैं। हमने आपको बताया है कि महागठबंधन में किसको कितनी सीटें मिली है। दिल्ली में सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मंाझी ने फिर दुहराया है कि वे तीन सीटों से भी संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें किसी भी दूसरे सहयोगी की अपेक्षा एक सीट ज्यादा चाहिए। हमने आपको सीट शेयरिंग से जुड़ी हुई जो खबर बतायी है उसके मुताबिक महागठबंधन में मांझी को तीन सीटें मिलने जा रही है

-sponsored-

-sponsored-

exclusive: लालू से मिलने गये ‘मांझी’ की बात सुनकर लालू ने तेजस्वी को फोन कर क्या कहा था?

सिटी पोस्ट लाइवः महागठबंधन में सीट शेयरिंग का औपचारिक एलान बाकी है हांलाकि हम आपको महागठबंधन के सीटों का पूरा गणित बता चुके हैं। हमने आपको बताया है कि महागठबंधन में किसको कितनी सीटें मिली है। दिल्ली में सिटी पोस्ट लाइव से बातचीत करते हुए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मंाझी ने फिर दुहराया है कि वे तीन सीटों से भी संतुष्ट नहीं हैं और उन्हें किसी भी दूसरे सहयोगी की अपेक्षा एक सीट ज्यादा चाहिए। हमने आपको सीट शेयरिंग से जुड़ी हुई जो खबर बतायी है उसके मुताबिक महागठबंधन में मांझी को तीन सीटें मिलने जा रही है लेकिन इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पूर्व सीएम सह हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि उन्हें हर हाल में दूसरे सहयोगियों से 1 सीट ज्यादा चाहिए। पूर्व सीएम ‘मांझी’ ने कहा कि औपचारिक बातचीत हो रही है। एनडीए जब फार्मूला तय हो गया है। महागठबंधन को भी सीट शेयरिंग पर फैसला कर लेना चाहिए। मदन मोहन झा ने कहा है कि 2 मार्च तक कोई नतीजे पर पहुंचे जाएंगे।

उन्होंने कहा कि मैंने रांची के रिम्स में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात कि है और इस मुलाकात में मेंने उनसे कहा है कि ‘हम’ के कार्यकर्ताओं में इस बात को लेकर आक्रोश है कि ‘हम’ सबसे पुरानी पार्टनर है महागठबंधन की। हम तब महागठबंधन में आये थे जब आपको हमारी जरूरत थी। उपचुनाव जीतना था और हमने उपचुनाव जीताने में आपकी मदद की थी। अब जब नयी पार्टियां महागठबंधन से जुड़ी है और आप उनके बराबर भी सीट हमें देते हैं तो हमारा अपमान है। इसलिए दूसरे सहयोगियों से 1 सीट से ज्यादा देने की मांग लालू से की है। हमारे सामने हीं कांग्रेस के नेताओं और तेजस्वी यादव को फोन कर लालू ने मिल बैठकर फैसला लेने को कहा। तो जाहिर है पूर्व सीएम मांझी ने यह साफ कर दिया है कि तीन सीटों से वे संतुष्ट नहीं हैं जबकि हमारी खबर के मुताबिक उन्हें तीन सीटें हीं मिलने जा रही हैं। ‘मांझी’ ने यह खुलासा कर दिया कि लालू से उनकी क्या बात हुई है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.