By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः संघ के एजेंट हैं शिवानंद तिवारी, लालू को जेल भिजवाने के पाप का पश्चाताप करें’

- sponsored -

आरजेडी के कद्दावर नेता शिवांनद तिवारी पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने आज तगड़ा हमला किया है। ‘हम’ ने शिवानंद तिवारी को संघ का एजेंट बता दिया है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ से बातचीत करते हुए हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि शिवानंद तिवारी संघ के एजेंट की भूमिका में हैं।

Below Featured Image

-sponsored-

एक्सक्लूसिव इंटरव्यूः संघ के एजेंट हैं शिवानंद तिवारी, लालू को जेल भिजवाने के पाप का पश्चाताप करें’

सिटी पोस्ट लाइवः आरजेडी के कद्दावर नेता शिवांनद तिवारी पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी की पार्टी हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा ने आज तगड़ा हमला किया है। ‘हम’ ने शिवानंद तिवारी को संघ का एजेंट बता दिया है। सिटी पोस्ट लाइव के एडिटर इन चीफ से बातचीत करते हुए हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि शिवानंद तिवारी संघ के एजेंट की भूमिका में हैं। उनकी वजह से महागठबध्ंान के सबसे बड़े नेता लालू यादव जेल में हैं।

शिवानंद तिवारी ने लालू को जेल भिजवाने का जो पाप किया है उसका पश्चाताप उन्हें करना चाहिए। शिवानंद तिवारी को आसमान पर थूकने की आदत है उन्हें सोंच समझकर बयान देना चाहिए नहीं तो हमलोगों की जुबान अगर खुली तो अनर्थ हो जाएगा। प्रशांत किशोर को लेकर दानिश रिजवान ने कहा कि जो एक चायवाला को देश का प्रधानमंत्री बना सकता है, जो एक पलटुराम को सीएम बना सकता है जो एक मफलर मैन को सीएम बना सकता है वो कुछ भी कर सकता है यह बिहारी डीएनए है।

Also Read

-sponsored-

मुझे लगता है कि प्रशंात किशोर हमलोगों के साथ आएंगे। बिहार के विकास को लेकर सबको साथ लाने की कोशिश है। उन्होंने कहा कि बिहार को नीतीश जैसे तानाशाह से मुक्ति दिलाना है इसलिए हमारे लिए सीट का कोई महत्व नहीं है। हम एक भी सीट नहीं लड़ेंगे लेकिन बिहार को नीतीश से मुक्ति चाहिए।

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.