By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

28 को JDU में शामिल होगें फातमी, सिद्दीकी के बारे में दे दिया है बड़ा बयान

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

28 को JDU में शामिल होगें फातमी, सिद्दीकी के बारे में दे दिया है बड़ा बयान

सिटी पोस्ट लाइव :राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद अशरफ अली फातमी 28 जुलाई को जेडीयू में शामिल होंगे. फातमी पटना में एक आयोजित कार्यक्रम में जेडीयू की सदस्यता ग्रहण करेंगे. उन्होंने अपने समर्थकों को भी जेडीयू से जुड़ने का किया आग्रह किया है.अपने समर्थकों के जुलूस के साथ 28 जुलाई को फातमी पटना पहुंचेंगे और जेडीयू में शामिल हो जाएंगे. उन्होंने आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और सीएम नीतीश कुमार की मुलाकात पर कहा कि वे जेडीयू में आएंगे तो उनका स्वागत है. नेता के आदेश का पालन करेंगे और सीएम के हर निर्णय के साथ रहेंगे.

आरजेडी छोड़ चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री और अल्पसंख्यक चेहरा अशरफ अली फातमी  28 जुलाई को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की मौजूदगी में पार्टी की प्राथमिक सदस्यता हासिल करेंगे. गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय मंत्री अशरफ अली फातमी लालू यादव के बेहद करीबी रहे हैं, लेकिन तेजस्वी यादव की कार्यशैली से खफा हैं. जुलाई के पहले हफ्ते में फातमी ने घोषणा की थी कि वे जेडीयू में शामिल होने जा रहे हैं. और लाखों कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की सदस्यता लेंगे.

Also Read

-sponsored-

अली अशरफ फातमी ने लोकसभा चुनाव से पहले राजद के विरोध में आवाज उठाई थी.  राजद से टिकट कटने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री फातमी ने मधुबनी लोकसभा क्षेत्र से बसपा के टिकट पर नामांकन दाखिल किया था.फातमी ने तब तेजस्वी पर हमला बोलते हुए कहा था कि उनकी जितनी उम्र है उससे अधिक समय वे राजनीति कर रहे हैं. फातमी ने कहा था कि राजद में उन जैसे नेताओं की कोई पूछ नहीं. बता दें कि फातमी दरभंगा से कई बार सांसद रह चुके हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.