By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पिता लालू से मिले हैं तेजप्रताप, मुलाकात के लिए कल हीं पहुंच गये थे रांची

- sponsored -

बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं। रांची के रिम्स में पिता लालू से तेजप्रताप की मुलाकात हुई है। जो खबरें छनकर बाहर आ रही हैं उसके मुताबिक पिता से तेजप्रताप की बातचीत बिहार में पार्टी की स्थिति और परिवार की समस्याओं को लेकर भी होगी।

-sponsored-

पिता लालू से मिले हैं तेजप्रताप, मुलाकात के लिए कल हीं पहुंच गये थे रांची

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेजप्रताप यादव राजद सुप्रीमो लालू यादव से मुलाकात करने पहुंचे हैं। रांची के रिम्स में पिता लालू से तेजप्रताप की मुलाकात हुई है। जो खबरें छनकर बाहर आ रही हैं उसके मुताबिक पिता से तेजप्रताप की बातचीत बिहार में पार्टी की स्थिति और परिवार की समस्याओं को लेकर भी होगी। लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद यह पहला मौका है जब तेजप्रताप यादव रांची के रिम्स अपने पिता लालू यादव से मिलने पहुंचे हैं। हांलाकि तेजस्वी यादव का राजनीतिक अज्ञातवास अब तक खत्म नहीं हुआ है। इसलिए वे पिता लालू से मिलने अब तक नहीं पहुंचे हैं।

हाल के दिनों में तेजस्वी की गैर मौजूदगी में तेजप्रताप यादव ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। चमकी बुखार से बच्चों की मौतों पर तेजप्रताप ने नीतीश को नसीहत दी थी कि राजनीति बाद में कर लेंगे लेकिन बच्चों को मरने से बचाईए जबकि तेजस्वी यादव का इस पर कोई बयान सामने नहीं आया है। तेजस्वी की गैर मौजूदगी में तेज प्रताप यादव ने पार्टी के अंदर अपनी सक्रियता बढ़ाई है। हाल के दिनों में उन्होंने छात्र राजद का चुनाव भी संपन्न कराया है और रविवार को उन्होंने छात्र आरजेडी की तरफ से राजभवन मार्च का एलान किया है।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.