By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

कांग्रेस पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप, राहुल गांधी पर पटना में केस दर्ज

Above Post Content

- sponsored -

Below Featured Image

-sponsored-

कांग्रेस पर हिंदुओं की भावनाएं आहत करने का आरोप, राहुल गांधी पर पटना में केस दर्ज

सिटी पोस्ट लाइव : 3 फ़रवरी को पटना के गांधी मैदान में होनेवाली कांग्रेस की रैली के पहले ही  कांग्रेस के राष्ट्रिय अध्यक्ष राहुल गांधी पर पटना के सिविल कोर्ट में मामला दर्ज हो गया है.बिहार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के अलावा अन्य चार लोगों को इस मामले में आरोपी बनाया गया है. दरअसल, ये मामला कांग्रेस पार्टी के पोस्टर को लेकर दर्ज कराया गया है.पटना के राकेश दत्त मिश्र ने आरोप लगाया है कि कांग्रेस पार्टी पटना में हिंदू धर्म के पोस्टर लगाकर लोगों की भावनाओं को आहत कर रही है.पटना सिविल कोर्ट में दायर इस केस में गैर जमानती धाराएं लगाई गई हैं. 153A, 295 A, 298, 120/B IPC धाराओं के तहत दर्ज इस मुकदमे में कहा गया है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा हिंदुओं की भावनाओं को लगातार आहत किया जा रहा है. ऐसे में इसके जिम्मेदार कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी हैं.

गौरतलब है कि पटना के गांधी मैदान के पास विवादित पोस्टर लगाया गया है. इसमें  कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी को मां दुर्गा का रूप दिया गया है. वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आपत्तिजनक रूप में दिखाया गया है. जबकि राहुल गांधी को भगवान शंकर का रूप दिया गया है.इसमें  प्रियंका गांधी को पीएम मोदी का वध करते हुए दिखाया गया है. जाहिर तौर पर लोग ऐसे पोस्टर को देखकर गुस्से में हैं और लोग कह रहे हैं कि हिंदू धर्म के साथ कांग्रेस मजाक कर रही है.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

गौरतलब है कि जबसे यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने हनुमान जी को दलित बताया है, तबसे कांग्रेस पार्टी राम और हनुमान को लेकर पोस्टर वार में उतर चुकी है. राम और हनुमान ही उसके चुनावी पोस्टर बॉय बन गए हैं. कभी बीजेपी पर राम हनुमान के पोस्टर के सहारे कांग्रेस हमला कर रही है तो कभी अपने नेता राहुल गांधी और प्रियंका को राम और दुर्गा के अवतार में पोस्टर पर दिखा रही है.

Below Post Content Slide 4

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.