By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

भारी पड़ रहा अज्ञातवास, जेडीयू ने कहा-‘तेजस्वी के खिलाफ दर्ज हो एफआईआर, पोस्टर चिपकाया जाए

Above Post Content

- sponsored -

लोकसभा चुनाव के बाद बिहार के पाॅलिटिकल फ्रेम से लगातार गायब रहे तेजस्वी यादव को यह गुमशुदगी भारी पड़ रही है। सत्ताधारी दल जेडीयू के प्रवक्ता लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं। तेजस्वी के खिलाफ वृद्ध जन सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की मांग करने वाले जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और पोस्टर चिपकाने की मांग की है।

Below Featured Image

-sponsored-

भारी पड़ रहा अज्ञातवास, जेडीयू ने कहा-‘तेजस्वी के खिलाफ दर्ज हो एफआईआर, पोस्टर चिपकाया जाए

सिटी पोस्ट लाइवः लोकसभा चुनाव के बाद बिहार के पाॅलिटिकल फ्रेम से लगातार गायब रहे तेजस्वी यादव को यह गुमशुदगी भारी पड़ रही है। सत्ताधारी दल जेडीयू के प्रवक्ता लगातार तेजस्वी यादव पर हमलावर हैं। तेजस्वी के खिलाफ वृद्ध जन सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की मांग करने वाले जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने अब उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और पोस्टर चिपकाने की मांग की है।उन्होंने कहा कि बिहार को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को कितना दर्द है यह जगजाहिर हो चुका है. वो कहते थे कि 23 तारीख के बाद नीतीश चाचा मुंह छुपाएंगे लेकिन अब तेजस्वी खुद गुमशुदा हो गए हैं.

संजय सिंह यहीं नहीं रुके. उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी यादव का पोस्टर चिपकाया जाना चाहिए और थाने में मामला दर्ज होना चाहिए. ताकि उनको खोजा जा सके. मुजफ्फरपुर में इंसेफेलाइटिस के मामले पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. यही वजह है कि सीएम नीतीश कुमार के मुजफ्फरपुर दौरे पर बयानबाजी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सीएम का दौरा कोई गलत काम नहीं है. मुजफ्फरपुर में मुख्यमंत्री के जाने के बाद बहुत प्रोग्रेस हुआ है. केंद्र और राज्य सरकार मिलकर इस पर काम कर रहे हैं.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.