By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

BJP के लिए HAM ने तेजस्वी से ले लिया पंगा, कहा- बंदूक के दम पर लालू परिवार करवाता था टेंडर

HTML Code here
;

- sponsored -

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. रामायण पर दिए गए बयान के बाद वे भाजपा की तरफ से जबरदस्त घिर गए थे. भाजपा के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने तो जीतन राम मांझी का नाम बदलकर जीतन राक्षस मांझी रखने की भी बात कह दी थी.

-sponsored-

सिटी पोस्ट लाइव: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं. रामायण पर दिए गए बयान के बाद वे भाजपा की तरफ से जबरदस्त घिर गए थे. भाजपा के विधायक हरी भूषण ठाकुर बचौल ने तो जीतन राम मांझी का नाम बदलकर जीतन राक्षस मांझी रखने की भी बात कह दी थी. वहीं, आज सुबह जीतन राम मांझी ने ट्विटर के जरिये करारा जवाब भी दिया था. इस बीच अब उन्होंने भाजपा का साइड ले लिया है.

दरअसल, नल-जल योजना में घोटाले को लेकर तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद को जबरदस्त घेर लिया था. वहीं, अब मांझी की पार्टी ने भाजपा का साथ दे दिया है. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने तारकिशोर प्रसाद का बचाव करते हुए कहा कि, नल-जल योजना को लेकर तेजस्वी यादव द्वारा जो कुछ भी बयान दिया गया है उससे साफ़ पता चलता है कि तेजस्वी यादव अभी राजनीति में परिपक्व नहीं हुए हैं. तेजस्वी यादव को कुछ भी बयान देने से पहले उनके 15 साल के शासनकाल के बारे में सोचना चाहिए था.

साथ ही कहा कि, तेजस्वी यादव को सोचना चाहिए था कि किस तरीके से लालू यादव और राबड़ी देवी के शासनकाल में लालू परिवार बंदूक के दम पर अपने परिजनों के नाम पर टेंडर करवाता था. नल-जल का टेंडर जो है वह पानी की तरह साफ़ है. ओपन टेंडर था, जिसको भी डालना था उन्होंने डाला. वैसी परिस्थिति में आरोप लगाना कहीं से भी ठीक नहीं है. इस टेंडर की प्रक्रिया में तारकिशोर प्रसाद कोई हाथ नहीं है. बता दें कि, इस बयान के बाद जीतन राम मांझी की पार्टी पलटी मारती हुई दिख रही है. आज सुबह ही उन्होंने ट्विटर के जरिये तंज कसा था. लेकिन, अब वे भाजपा का पुरजोर समर्थन कर रहे हैं.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.