By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

महागठबंधन के लिए आज बड़ा दिन, शाम तक हो सकता है सीटों का औपचारिक एलान’

;

- sponsored -

सीटों की मगजमारी में उलझे महागठबंधन के लिए आज का दिन बेहद अहम साबित होेने वाला है क्योंकि तकरीबन यह तय है कि आज शाम तक महागठबंधन में सीटों का औपचारिक एलान हो जाएगा। दिल्ली में राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है और मुलाकात के बाद यह खबर आ रही है कि महागठबंधन में ‘आॅल इज वेल’ है।

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

महागठबंधन के लिए आज बड़ा दिन, शाम तक हो सकता है सीटों का औपचारिक एलान’

सिटी पोस्ट लाइवः सीटों की मगजमारी में उलझे महागठबंधन के लिए आज का दिन बेहद अहम साबित होेने वाला है क्योंकि तकरीबन यह तय है कि आज शाम तक महागठबंधन में सीटों का औपचारिक एलान हो जाएगा। दिल्ली में राजद नेता तेजस्वी यादव और बिहार कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की है और मुलाकात के बाद यह खबर आ रही है कि महागठबंधन में ‘आॅल इज वेल’ है। राजनद ने कांग्रेस को मना लिया है और सीटों का जो फार्मूला तैयार हुआ है उससे कांग्रेस भी सहमत है और आज इसका औपचारिक एलान हो जाएगा।

तेजस्वी यादव पिछले कई दिनों से दिल्ली में बैठे हुए हैं. सोमवार शाम तेजस्वी यादव और उपेंद्र कुशवाहा को एक साथ पटना आना था, लेकिन वह नहीं आए.आरजेडी के सूत्रों की माने तो आरजेडी आलाकमान की इच्छा है कि वह 21 सीटों पर चुनाव लड़े और कांग्रेस आठ सीट, उपेंद्र कुशवाहा की पार्टी रालोसपा पांच, हम तीन और बाकी बची तीन सीटों पर विकासशील इंसान पार्टी और वामपंथी दल अपने-अपने उम्मीदवार चुनाव मैदान में उतारे. वहीं, राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने साफ कर दिया है कि राजद के बाद महागठबंधन में सबसे अधिक जनाधार वाली पार्टी हम ही है. इसलिए वह 5 सीटों की मांग कर रहे हैं. मांझी ने कहा कि महागठबंधन के शीर्ष नेताओं से भी इस सिलसिले में बात हो चुकी है।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.