By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

फर्जीवाड़े के आरोपी पूर्व बीजेपी सांसद थामेंगे जेडीयू का दामन, नीतीश दिलाएंगे एंट्री

HTML Code here
;

- sponsored -

फर्जीवाड़े के आरोपी असम के पूर्व बीजेपी सांसद राम प्रसाद शर्मा जेडीयू का दामन थामने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि रामप्रसाद शर्मा के जेडीयू में एंट्री का रास्ता साफ हो गया है सिर्फ सीएम सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात और उसके बाद पार्टी में उनकी एंट्री की औपचारिकता बची है।

-sponsored-

फर्जीवाड़े के आरोपी पूर्व बीजेपी सांसद थामेंगे जेडीयू का दामन, नीतीश दिलाएंगे एंट्री

सिटी पोस्ट लाइवः फर्जीवाड़े के आरोपी असम के पूर्व बीजेपी सांसद राम प्रसाद शर्मा जेडीयू का दामन थामने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि रामप्रसाद शर्मा के जेडीयू में एंट्री का रास्ता साफ हो गया है सिर्फ सीएम सह जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से उनकी मुलाकात और उसके बाद पार्टी में उनकी एंट्री की औपचारिकता बची है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राम प्रसाद शर्मा असम के गोरखा नेता हैं. 2014 में वे भाजपा के टिकट पर तेजपुर से सांसद चुने गये थे. लेकिन उनके बुरे दिन 2018 में शुरू हो गये जब उनकी बेटी पल्लवी शर्मा को अवैध तरीके से असम पुलिस में डीएसपी पद पर बहाल करने का मामला सामने आया.

इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर पल्लवी शर्मा को जेल भेज दिया. पल्लवी फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर हैं. नियुक्ति घोटाले में राम प्रसाद शर्मा का नाम आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें किनारे कर दिया. 2019 के लोकसभा चुनाव में पार्टी ने उनसे पल्ला झाड़ते हुए टिकट काट दिया. नाराज राम प्रसाद शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

राम प्रसाद शर्मा ने जदयू के नेताओं से बात कर पार्टी में शामिल होने की डील फाइनल कर ली है. शनिवार को वे दिल्ली में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्वोत्तर राज्यों के प्रभारी अफाक अहमद से मिले, जहां सब कुछ फाइनल हो गया. जदयू महासचिव अफाक अहमद ने मीडिया से बात करते हुए स्वीकारा कि राम प्रसाद शर्मा ने उनसे मुलाकात की है. उन्होंने कहा कि शर्मा के जदयू में शामिल होने पर सकारात्मक बातचीत हो रही है.

HTML Code here
;

-sponsered-

;
HTML Code here

-sponsored-

Comments are closed.