By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौड़ का निधन, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

- sponsored -

गंभीर बिमारियों से जूझ रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबू लाल गौड़ का निधन मध्य प्रदेश के नमर्दा अस्पताल में हो गया। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौड़ का निधन, राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर

सिटी पोस्ट लाइवः गंभीर बिमारियों से जूझ रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बाबू लाल गौड़ का निधन मध्य प्रदेश के नमर्दा अस्पताल में हो गया। आज सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली। तबियत ज्यादा बिगड़ने पर उन्हें नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 89 वर्ष की उम्र में बाबू लाल गौड़ ने दुनिया को अलविदा कहा। गौड़ के निधन से पूरे राजनीतिक जगत में शोक की लहर है।

बाबूलाल गौर की किडनी पूरी तरह काम नहीं कर रही थी. वो पिछले 14 दिनों से नर्मदा अस्पताल में वेंटिलेटर पर थे. बाबूलाल गौर के निधन से राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है.बाबूलाल गौर का जन्म 2 जून 1930 को यूपी के प्रतापगढ़ में हुआ था. बचपन में ही बाबूलाल गौर भोपाल चले गए और यहां शराब का कारोबार करने लगे. 1946 में बाबूलाल गौर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सदस्य बने. 1974 में बाबूलाल गौर ने भोपाल दक्षिण विधानसभा सीट से उपचुनाव लड़ा और जीता था.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.