By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

JDU में शामिल हुए पूर्व IAS ललन सिंह, RCP SINGH ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

Above Post Content

- sponsored -

आरसीपी सिंह ने कहा कि ललन सिंह के तेज-तर्रार और साफ-सुथरी छवि के अधिकारी रहें है. इनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती प्रदान होगी. ललन बाबू ने बिहार में काफी दिनों तक काम किया है. उन्हें प्रशासनिक क्षेत्र की अच्छी जानकारी है. पार्टी इनके इस अनुभव का इस्तेमाल करेगी.

Below Featured Image

-sponsored-

JDU में शामिल हुए पूर्व IAS ललन सिंह, RCP SINGH ने दिलाई पार्टी की सदस्यता

सिटी पोस्ट लाइव : JDU नेता आरसीपी सिंह पार्टी संगठन के विस्तार में जी-जान से जुटे हैं. पार्टी के एकलौते नेता हैं जो लगातार संगठन को मजबूत करने के लिए बीजेपी की तर्ज पर पार्टी कैडर तैयार करने में जुटे हैं.ये पहला मौका है जब जेडीयू के द्वारा लाखों कैडर बनाए गए हैं.आज  पूर्व IAS ललन सिंह  भी आरसीपी सिंह के घर पर जेडीयू में शामिल हो गए. पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यात दिलाई.

इस मौके पर जेडीयू महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा कि ललन सिंह के तेज-तर्रार और साफ-सुथरी छवि के अधिकारी रहें है. इनके पार्टी में शामिल होने से पार्टी को मजबूती प्रदान होगी.उन्होंने कहा कि ललन बाबू ने बिहार में काफी दिनों तक काम किया है. उन्हें प्रदेश के प्रशासनिक क्षेत्र की अच्छी जानकारी है और पार्टी इनके इस अनुभव का इस्तेमाल करेगी.

Also Read
Inside Post 3rd Paragraph

-sponsored-

ललन सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विचारधारा से वो शुरू से ही प्रभावित रहे हैं. नीतीश कुमार के मिशन को सफल बनाने के लिए वो बतौर अधिकारी भी काम करते रहे हैं और अब बतौर पार्टी कार्यकर्त्ता भी काम करेगें.गौरतलब है कि ललन सिंह एक तेज तरार्र आईऐएस अधिकारी के रूप में जाने जाते रहे हैं. कई जिलों में डीएम रह चुके हैं.पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने के बाद  ललन सिंह ने कहा कि  अब  समाज की सेवा करना चाहते है. उन्होंने कहा कि पार्टी उन्हें जो भी जिम्मेवारी देगी उसे पूरा करने और पार्टी को मजबूत बनाने के लिए काम करेंगे.

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.