By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पूर्व आईपीएस ने जतायी आशंका, सुपारी देकर हत्या करा सकते हैं अनंत सिंह, डीजीपी से लगायी गुहार

- sponsored -

बिहार के पूर्व आईपीएस अधिकारी ने बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से अपनी जान को खतरे की आशंका जतायी है। उन्होेंने बिहार के डीजीपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है। पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने यह आशंका जतायी है कि विधायक अनंत सिंह सुपारी देकर उनकी हत्या करा सकते हैं।

पूर्व आईपीएस ने जतायी आशंका, सुपारी देकर हत्या करा सकते हैं अनंत सिंह, डीजीपी से लगायी गुहार

सिटी पोस्ट लाइवः बिहार के पूर्व आईपीएस अधिकारी ने बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह से अपनी जान को खतरे की आशंका जतायी है। उन्होेंने बिहार के डीजीपी से अपनी सुरक्षा की गुहार लगायी है। पूर्व आईपीएस अमिताभ दास ने यह आशंका जतायी है कि विधायक अनंत सिंह सुपारी देकर उनकी हत्या करा सकते हैं। अमिताभ दास ने पुलिस मुख्यालय से तत्काल दो गोरखा जवानों की मांग की है।अमिताभ दास ने हीं मार्च 2009 में बाहुबली विधायक अनंत सिंह के लदमा स्थित घर में एके-47 रहने की गोपनीय रिपोर्ट तत्कालीन बिहार निर्वाचन पदाधिकारी सुधीर कुमार राकेश को दी थी।

वर्ष 2009 के पांच मार्च को तत्कालीन जमुई स्थित बीएमपी 11 के कमांडेंट व आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने चुनाव आयोग को एक पत्र लिखा था। इसमें पूर्व आईपीएस अधिकारी ने लिखा था कि उन्हें सूचना मिली है कि अनंत सिंह के पास एके 56, मशीन गन और एके 47 जैसे अत्याधुनिक हथियार उपलब्ध हैं। इस चिट्ठी को आईपीएस अधिकारी ने चुनाव आयोग को दिया था।

Also Read

-sponsored-

आईपीएस अधिकारी अमिताभ कुमार दास ने अपनी चिट्ठी में यह जिक्र किया था कि अत्याधुनिक हथियारों को विधायक ने लोकसभा चुनाव के दौरान इस्तेमाल करने के लिए मंगाया था। विधायक अनंत सिंह पहले हीं चैतरफा मुश्किलों में घिरे हैं। उनके घर से एके 47 बरामद होने के बाद पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए तलाश रही है जबकि अनंत सिंह फरार हैं ।

-sponsered-

-sponsored-

Comments are closed.