By, Shrikant Pratyush
News 24X7 Hour

पटना पहुंचे थे पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर, कहा-‘समाज जगेगा तो अपना हक लेना सीख जाएगा’

;

- sponsored -

पटना के आदिति कम्युनिटी हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में डॉ. शैलेश सागर ने बुके देकर उन्हें सम्मानित किया साथ ही बहुजन समाज पार्टी से नाता तोड़ने के बाद आज भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी का दामन थामा

[pro_ad_display_adzone id="49226"]

-sponsored-

पटना पहुंचे थे पूर्व मंत्री अशोक राजभर, कहा-‘समाज जगेगा तो अपना हक लेना सीख जाएगा’

सिटी पोस्ट लाइवः पटना के आदिति कम्युनिटी हॉल में आयोजित एक कार्यक्रम में भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने शिरकत की। इस कार्यक्रम में डॉ. शैलेश सागर ने बुके देकर उन्हें सम्मानित किया साथ ही बहुजन समाज पार्टी से नाता तोड़ने के बाद आज भारतीय सुहेलदेव समाज पार्टी का दामन थामा और डॉ. शैलेश सागर को प्रदेश महासचिव युवा मंच बिहार प्रदेश के पद से शुशोभित किया गया। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डॉ. शैलेश सागर ने कहा कि राज्य की सरकार हो या फिर केंद्र की एनडीए सरकार सभी ने इस समाज को लूटने का काम किया। इस समाज को सम्मान नहीं दिया लेकिन हमारा समाज 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में राजनीतिक पार्टियों को अपनी ताकत का एहसास दिलाएगा और अपनी हक की लड़ाई के लिये संघर्ष करेगा।

आज समाज में एससी एसटी ओबीसी सब को विभाजित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यकों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है उनको परेशान किया जा रहा है। आज आए दिन बिहार में हत्याएं हो रही हैं लूट- पाट, बलात्कार ,दलितों की बहु बेटियों के साथ छेड़खानी की जा रही है जो कि अब बर्दाश्त के बाहर है हमें बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर के बताए गए शिक्षा को अपने जीवन में उतारने की जरूरत है शिक्षित और संगठित होकर संघर्ष करने की जरूरत है सभी को एक मंच पर लाने की जरूरत है जहां पर समाज के सभी वर्गों के लोगों को एक साथ लेकर समाज के उत्थान के लिए काम करने की जरूरत है। इस कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश के सारे नेता जिलाअध्यक्ष ,उपाध्यक्ष प्रखंड अध्यक्ष विधानसभा अध्यक्ष , व दूरदराज से लोगों ने भाग लिया। सभा को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि आज पूरे देश मे चाहे वो बिहार हो उत्तर प्रदेश हो या झारखंड में भारत के कई राज्यो में हमारे समाज को अपनी हिस्सेदारी से वंचित रखा गया है रजवार और राजभर समाज को जो सम्मान मिलना चाहिए था वो अभी तक नहीं मिल सका है आज देश के पूरे गरीब तबके के लोग परेशान है तंगहाली की जीवन जी रहे है.

Also Read
[pro_ad_display_adzone id="49171"]

-sponsored-

उनके हक को मारकर उनके वोट का इस्तेमाल कर दूसरी पार्टियों के लोग मनुवादी विचारधारा के लोग मौज उड़ा रहे हैं लेकिन जिस दिन समाज जगेगा अपने हक को लेना सीख जाएगा। विदित हो कि डॉ.शैलेश सागर जो पूर्व में बसपा के प्रदेश महासचिव सह जोनल प्रभारी थे लेकिन डेहरी विधानसभा उप चुनाव में बसपा द्वारा उन्हें चुनाव नही लड़ने से खिन्न हो कर उन्हों ने बसपा के सभी पदों से इस्तीफा दे कर निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना नामांकन दर्ज कराया था।

-sponsered-

;

-sponsored-

Comments are closed.